Breaking Tube
Police & Forces UP News

वाराणसी: औचक निरीक्षण में दशाश्वमेध थाना पहुंचे SSP अमित पाठक, गंदगी देख SHO की ली जमकर क्लास

वाराणसी एसएसपी अमित पाठक आए दिन ही औचक निरीक्षण को निकल पड़ते हैं. हाल ही में एसएसपी दशाश्वमेध थाने पर चेकिंग के लिए पहुंचे थे. कप्तान को अचानक वहां देख सभी हड़बड़ा गए. इस दौरान वहां काफी अव्यवस्थाएं भी थीं. जिनको देखकर एसएसपी ने थाना प्रभारी की जमकर क्लास लगाई. इसके साथ ही ये वार्निंग भी दी कि अगले हफ्ते वो भी थाने के निरीक्षण को आएंगे और तब तक सभी चीजें सही हो जानी चाहिए.


थाना प्रभारी की एसएसपी ने लगाई क्लास

जानकारी के मुताबिक, औचक निरीक्षण पर दशाश्वमेध थाने पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बेहद बारीकी से चेकिंग की. इस दौरान थाने के कार्यालय, हवालात, बैरक, मेस और शौचालय आदि में साफ-सफाई की व्यवस्था दुरुस्त न देख कर एसएसपी ने सभी के सामने थाना प्रभारी को जमकर फटकारा. इसके साथ ही कागजातों का रखरखाव सही तरीके से न देख कर भी एसएसपी ने नाराजगी जताई.


Also Read : गाजियाबाद: मिशन शक्ति को बढ़ावा दे रहे SSP कलानिधि, महिला दारोगाओं को सौंपी 4 मुख्य चौकियों की कमान


एसएसपी ने दी चेतावनी

इसके साथ ही एसएसपी ने वहां मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को ये चेतावनी दी कि थानों में आने वालों के साथ सही तरीके से व्यवहार हो. इसके साथ ही एसएसपी ने दशाश्वमेध थाना प्रभारी को खामियों को दुरुस्त करने के लिए एक हफ्ते का समय दिया. इसके साथ ही चेताया कि वह एक हफ्ते बाद फिर दशाश्वमेध थाने का निरीक्षण करने आएंगे. अगर अगली बार भी कुछ गड़बड़ी मिली को इसका खामियाजा थाना प्रभारी को भुगतना पड़ेगा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: जब एक साथ मुंडन कराकर 75 पुलिसकर्मी निकले मार्च पर, दिया एकजुटता का संदेश

Shruti Gaur

वाराणसी: जब बेटे के लिए नाई बन गए इंस्पेक्टर साहब, लोग बोले- आप में तो हर काबिलियत है

Shruti Gaur

आजमगढ़: प्रवासी मजदूरों की सेवा करने के लिए राइफल छोड़ PAC जवानों ने पकड़ा चौका-बेलन

Jitendra Nishad