Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: दारोगा ने बदमाश को बाहों में दबोचकर खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

पुलिस ने आपको चारों तरफ से घेर लिया है, ये डायलॉग अक्सर फिल्मों में सुनाई देता है। पर, हमीरपुर जिले में तो रियल लाइफ में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। दरअसल, यहां शराब के नशे में एक युवक ने अपने चाचा पर फायर झोंक दिया। हमले में चाचा बाल-बाल बच गए। इस दौरान मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने युवक को पकड़ लिया। उसके बाद चौकी इंचार्ज की शराबी युवक के साथ कुछ ऐसी तस्वीर वायरल हुई, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर जिले के कोतवाली राठ में 28 जुलाई को करीब 6.30 बजे हिस्ट्रीशीटर रिंकू यादव निवासी दिवानपुरा थाना राठ द्वारा अपने चाचा बालकिशुन यादव पर जान से मारने की नियत से फायर किया। वहां से कुछ दूरी पर चौकी इंचार्ज उरई चौकी, गश्त पर पर थे। फायरिंग की आवाज सुनकर चौकी इंचार्ज शाहजहां अली और उनके हमराही तत्काल मौके पहुंचे।


Also read: छोटे बेटे से विकास दुबे की मां ने की अपील- सरेंडर कर दो वरना पुलिस तुम्हे भी मार देगी


इस दौरान दारोगा साहब ने आरोपी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। तस्वीर में दरोगा पीछे से युवक को दबोचे हुए हैं और उनके एक हाथ में अवैध असलहा और एक हाथ में पिस्टल नजर आ रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग अपने हिसाब से तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


आईपीएस नवनीत सिकेरा ने किया ट्वीट

वूमेन पावर लाइन के महानिरीक्षक नवनीत सिकेरा भी खुद ये तस्वीर पोस्ट करने से रोक न सके। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि ‘दारोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रैंबो की याद दिला दी।’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कासगंज: कोरोना संक्रमण से ASP आदित्य प्रकाश की पत्नी का निधन, नोएडा में चल रहा था इलाज, बेटा भी है संक्रमित

BT Bureau

CM योगी ने लखनऊ विश्वविद्यालय को 100 वर्ष की यात्रा के लिए दी बधाई, कहा- एक भारत श्रेष्ठ भारत को आगे बढ़ाया

Jitendra Nishad

जेल अधीक्षक ने गर्म लोहे से मुस्लिम कैदी साबिर की पीठ पर लिखा ‘ओम’

S N Tiwari