Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: दबिश देने गए दारोगा की बिगड़ी हालत, अस्पताल लेकर पहुंचा साथी कांस्टेबल लेकिन हो गई मौत

शामली के कैराना कोतवाली में तैनात एक दरोगा की दबिश के दौरान हालत बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. उपचार के दौरान दारोगा की मौत हो गयी. मृतक दारोगा कृष्णपाल दो साल बाद रिटायर होने वाले थे. फ़िलहाल परिजनों को सूचना दे दी गयी है.


दबिश के दौरान हुई थी हालत खराब

जानकारी के मुताबिक, एक माह पूर्व शामली के गांव मवी से एक युवती को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में रविवार दिन पहले दरोगा कृष्णपाल युवती की तलाश के मामले में कांस्टेबल विजय के साथ हरियाणा गए हुए थे. इसी दौरान अचानक उनकी तबियत खराब हो गयी तो वो फ़ौरन मेरठ अस्पताल लाया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि दारोगा को हार्ट अटैक हुआ है.


Also Read: चंदौली: बिस्तर पर रखी साथी कांस्टेबल की रायफल से सिपाही ने खुद को मारी गोली, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस


दो साल बाद होने वाले थे रिटायर

वहीँ इलाज के दौरान दरोगा की मौत हो गयी. दरोगा की मौत की खबर पर कोतवाली पुलिस में शोक छा गया. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मूलरूप से बुलंदशहर जिले के रहने वाले दरोगा कृष्णपाल दो साल बाद रिटायर होने वाले थे.


Also Read : मेरठ: पुलिस एनकाउंटर में 1 लाख का मोस्ट वांटेड इनामी ढेर, शिल्पा शेट्टी के पति से 8 करोड़ की लूट को दिया था अंजाम


Input- Arjun Sharma

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सेना के जवानों से भरी बस की दुर्घटना, बिहार में ट्रक से टकराई स्कूल बस, 20 घायल एक की मौत

Satya Prakash

नोएडा SSP की ढाल बने 1 दर्जन से ज्यादा संगठन, कहा- वैभव कृष्ण के खिलाफ रची जा रही बड़ी साजिश

BT Bureau

लखनऊ: चरक अस्पताल में सिपाही की मौत पर हंगामा, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

BT Bureau