Breaking Tube
Police & Forces

नोएडा: PRV का दारोगा कोरोना पॉजिटिव, 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी क्वारंटीन

फील्ड पर पूरी निष्ठा से लोगों की मदद को लगे यूपी पुलिस के जवान अब तेजी से कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। मामला नोएडा का है, जहां तैनात दरोगा की रिपोर्ट आने के बाद 12 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन में रखा गया है। सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। बैरक व थाने को जिला प्रशासन द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा है। 


ये है मामला

डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी ने पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए पहले ही एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था, ताकि मुसीबत के समय पुलिसकर्मी को भटकना न पड़े। बावजूद इसके पुलिसकर्मी फ्रंट लाइन ड्यूटी की वजह से वायरस कोई चपेट ने आ रहे हैं। नोएडा में थाना सेक्टर-20 की बैरक में रहने वाले एक उपनिरीक्षक के कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद थाने में तैनात दर्जनभर पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। संक्रमित उप-निरीक्षक की ड्यूटी पुलिस रेस्पांस व्हीकल (पीआरवी) पर थी।


also read: ‘साहब! जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं होता, हमें नहीं चाहिए छुट्टी’..महिला सिपाहियों ने मातृत्व अवकाश लेने से किया इंकार


सिपाही को भी खतरा

दारोगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने वो सिपाही भी क्वारंटाइन हो गया है। सिपाही के संपर्क में आए 2 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। थाना सेक्टर 20 प्रभारी राकेश सिह ने बताया कि बैरक में रहने वाले एक सिपाही की ड्यूटी दारोगा के साथ थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिपाही ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीएम योगी ने दिया UP Police को तोहफा, प्रदेश को मिली पहली पीएसी महिला बटालियन, ट्रेनिंग स्कूल की भी रखी नींव

Shruti Gaur

लखनऊ: लॉकअप में घुसकर ई-रिक्शा चालक को पूर्व DIG ने पीटा, फिर दबा दिया था गला, गिरफ्तारी की तैयारी में पुलिस

BT Bureau

लखनऊ: पुलिसकर्मियों का तनाव दूर करने के लिए कराई जा रही काउंसलिंग, डॉक्टर दे रहे कूल रहने के टिप्स

Shruti Gaur