Breaking Tube
Police & Forces

नोएडा: दारोगा और 2 सिपाहियों में मिले कोरोना के लक्षण, महकमे में हड़कंप

कोरोना वायरस यूपी में बड़ी तेजी से फैल रहा है। हालांकि लोग हर तरीके से बचाव के तरीके निकाल रहे हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हो रहा। आज नोएडा जिले में पुलिसकर्मियों में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं।  सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। खबर सामने आते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सिपाही सौरव सिंह और पीआरबी पर तैनात उसके साथी को ग्रेटर नोएडा के जिम्स में बने आइसोलेशन वार्ड ले जाकर भर्ती करा दिया गया। वहीं दूसरी तरफ थाना सेक्टर-24 की 12/22 चौकी के इंचार्ज में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं।


महकमे में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर-58 की पीआरवी पर तैनात सिपाही सौरभ सिंह को काफी समय से सर्दी,जुखाम,बुखार और खांसी थी। तबियत ज्यादा खराब होने पर स्वास्थ्य विभाग को इसी सूचना दी गयी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुच कर सौरभ व उसके साथी को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स में बने आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। चैक करने के बाद डाक्टरों ने बताया कि सौरव की तबियत ज्यादा खराब वही उसके साथी हालत फिलहाल ठीक है।


इसके अलावा दूसरी तरफ नोएडा के ही सेक्टर 12/22 के चौकी इंचार्ज बने प्रदीप कुमार में भी कोरोना के लक्षण पाये जाने पर उन्हें उनके घर पर ही कोरंटाइन किया गया है। अभी तक उन्होंनें चौकी का चार्ज भी नही संभाला था। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में सभी की जांच चल रही है। अब रिपोर्ट थाने के बाद ही अगली कारवाई की जायेगी।


कासना थाने में होगी सबकी जांच

ऐसी खबर भी सामने आ रही है कि सिपाही सौरभ कुछ दिन पहले कासना थाने आए थे, जिसके चलते कासना थाने में सभी की जांच कराई जाएगी। अब सिपाही सौरभ सिंह के संपर्क में रहे लोगों की लिस्ट बन रही है। इसके बाद उन लोगों की जांच होगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सिपाही ने छिपाई कोरोना की बात, जिस थाने में था तैनात वहीं दर्ज हुआ मुकदमा

BT Bureau

आजमगढ़: पहले सिपाही हुआ संक्रमित, अब दारोगा सहित 9 पुलिसकर्मियों में कोरोना के लक्षण, 42 क्वारांटीन

Shruti Gaur

कई संघर्षो से जूझकर बने IPS : भूख शांत करने के लिए खाने में तेज मिर्च डालती थी मां

Satya Prakash