Breaking Tube
Police & Forces UP News

नोएडा: अब तक 145 पुलिसकर्मी हो चुके कोरोना के शिकार, 34 का चल रहा इलाज

कोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा शिकार फ्रंट लाइन वॉरियर्स को बनाया है। अगर सिर्फ यूपी कर नोएडा जिले की बात करें तो अब तक वहां 145 पुलिसकर्मी अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जिसमें से करीब 75 प्रतिशत पुलिसकर्मी स्वस्थ हो चुके हैं। बड़ी बात ये है कि सही होने वाले पुलिसकर्मियों ने खुद आगे आकर बाकियों के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है। जिसकी सराहना सोशल मीडिया पर जमकर की जाती है।


34 पुलिसकर्मियों का चल रहा है इलाज

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में कुल संक्रमित पुलिसकर्मियों में से अब तक एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है। हालांकि पिछले 1 महीने के दौरान जिला पुलिस में तेजी से संक्रमण के मामले बढ़े हैं। अब तक 145 पुलिसकर्मी कोविड-19 से पॉजिटिव हो चुके हैं। उनमें से 110 लोग स्वस्थ होकर घर या ड्यूटी पर लौट चुके हैं। अभी तकरीबन 34 पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है।


Also read: करप्शन पर योगी का ज़ीरो टॉलरेंस, भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे प्रयागराज सस्पेंड


आंकड़े पहुंचे नौ हजार के पार

बता दें कि नोएडा जिले में कोरोना वायरस के 220 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़कर मंगलवार को नौ हजार के पार चले गए। जिला निगरानी अधिकारी नीरज त्यागी ने बताया कि यहां अभी 1,599 मरीजों का कोरोना वायरस का इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि जनपद में अभी तक कोविड-19 के कुल 9,126 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं 47 लोगों की इससे मौत भी हुई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीतापुर: धान रोपाई करने गई 12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

BT Bureau

बलिया: प्यार और मजहब नहीं किया क़बूल, तो कर डाली रितिका साहनी की बेरहमी से हत्या, मो. सैय्यद गिरफ्तार

BT Bureau

बिकरू कांड : विकास दुबे और जय बाजपेयी को संरक्षण देने वाले 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मिले सबूत, होगी कार्रवाई

BT Bureau