Breaking Tube
Police & Forces UP News

बुलंदशहर: पुलिसकर्मियों पर 3 लाख के एवज में शराब माफिया को छोड़ने का आरोप, इंस्पेक्टर और दो सिपाही गिरफ्तार

Drunken Man attacked Policemen uniform of Sub Inspector torn in drag in Etah

जहां एक तरफ सीएम योगी और यूपी पुलिस के अफसर ज़ीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ चंद पुलिस कर्मी उनकी मेहनत पर पलीता लगा रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है, जहां शराब माफिया को छोड़ने के लिए एक इंस्पेक्टर ओर दो सिपाहियों ने मिलकर तीन लाख रुपए लिए। मामला सामने आने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले में तैनात आबकारी इंस्पेक्टर ने अनूपशहर ने गांव अनिवार की धर्मशाला में दबिश डालकर शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान ही मौके से विमल राघव नाम के तस्कर को पकड़ कर भारी मात्रा में शराब भी बरामद की थी। पूछताछ में विमल ने बताया कि आठ जनवरी को जब शराब कांड हुआ था तो उसके पास भी नोएडा की उसी फैक्ट्री कि 8 पेटी अपमिश्रित शराब आई थी।


विमल को पुलिस द्वारा छापेमारी की सूचना मिल गई थी। जिसके चलते वो जब शराब को ठिकाने लगाने जा रहा था कि तभी आबकारी इंस्पेक्टर सुरेश सिंह चौहान तथा दो सिपाहियों ने उसकी वैगनआर गाड़ी को चेकिंग के उद्देश्य से रास्ते में रोक लिया।


Also Read: भ्रष्टाचार पर योगी का ‘जीरो टॉलरेंस’, फर्रुखाबाद के तत्कालीन ADM, प्रयागराज के SDM सहित 5 अफसरों पर गाज


तीनों को किया गया गिरफ्तार

जिसके बाद आबकारी इंस्पेक्टर ने उसके सहयोगी सरकारी शराब ठेके के संचालक को फोन कर बुलाया और समझौता करते हुए तीन लाख रुपये लेकर उसे छोड़ दिया। इंस्पेक्टर ने 8 पेटी शराब भी अपने पास रख लीं। अब आबकारी इंस्पेक्टर व सिपाही हेड कांस्टेबिल खेम सिंह और सिपाही अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर अनूपशहर राम सेन सिंह की तरफ से तीनों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब शराब तस्कर विमल राघव की निशानदेही पर गोदाम से वही 8 पेटी शराब बरामद की गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: SP ने शेयर किया WhatsApp Number, कहा- थाने पर न हो सुनवाई तो मुझसे करें शिकायत

S N Tiwari

यूपी में किडनैपिंग के बढ़ते मामलों पर डीजीपी सख्त, रणनीति में किया यह अहम बदलाव

Shruti Gaur

डिफेंस सेक्टर में आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य में UP का होगा विशेष योगदान, रक्षा विनिर्माण क्षेत्र का नया मैन्यूफैक्चरिंग हब बनेगा उत्तर प्रदेश

BT Bureau