Breaking Tube
Police & Forces UP News

कानपुर: सिपाही को हंगामा करने से रोका तो उसने ऑन ड्यूटी कांस्टेबल से की अभद्रता, जांच के आदेश

यूपी के कानपुर जिले में दो सिपाहियों के ही आपस में भिड़ने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, ढाबे पर एक सिपाही को हंगामा करता देख जब गश्त कर रहे दूसरे सिपाही ने उसे रोका तो वो दोनों आपस में ही भिड़ गए। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की रिपोर्ट अधिकारियों को दे दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले के मंधना स्थित रमैया ढाबा पर शिवराजपुर थाने में तैनात सिपाही सोनू चाहर बिना वर्दी के खाना खाने आया था। उसी दौरान उसने वहां हंगामा किया। इसी बीच मंधना चौकी में तैनात सिपाही धर्मेंद्र रात्रि गश्त करते हुए उधर से गुजरा। हंगामा देख वह रुक गया। जब उसे समझाने का प्रयास किया। इस पर वह गश्त कर रहे सिपाही धर्मेंद्र से भिड़ कर हाथा पाई करने लगा।


जांच रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई

जैसे ही घटना की सूचना सिपाही धर्मेंद्र ने बिठूर एसओ व मंधना चौकी में दी। मौके पर पहुंचे एसओ बिठूर के सामने भी सोनू ने हंगामा किया। सिपाही सोनू चाहर व धर्मेंद्र को मेडिकल के लिए कल्याणपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया इंटरनेट मीडिया के जरिये मामले की जानकारी पुलिस के उच्चधिकारियों को भी हुई। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: गोरखपुर: बीमारी का बहाना करके पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा था दारोगा, SSP ने किया सस्पेंड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

UP में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में मिले 33,214 संक्रमित, 187 की मौत

BT Bureau

कानपुर: अगर थाना परिसर के अंदर इस्तेमाल किया ईयरफोन, तो होगी अफसरों से शिकायत, SHO का फरमान

BT Bureau

बाराबंकी: महिला सिपाही मोनिका रावत सुसाइड केस में इंस्पेक्टर-दीवान को मिली राहत, SIT जांच में खुले प्रेम सम्बंध से जुड़े कई राज

BT Bureau