Breaking Tube
Police & Forces

नोएडा: पुलिस कमिश्नर ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 2 सिपाही संक्रमित

यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित पुलिसकर्मियों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मामला नोएडा का है, जहां कमिश्नर ऑफिस के कंट्रोल रूम में तैनात दो सिपाही बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। सिपाहियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे दफ्तर को सेनिटाइज किया गया है। इन सिपाहियों को मिलाकर अब तक यहां नौ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।


मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, फील्ड पर ड्यूटी करने की वजह से यूपी पुलिस के कई जवान संक्रमित पाए गए हैं। बुधवार को नोएडा के कंट्रोल रूम में तैनात दो सिपाही कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि कमिश्नरेट कार्यालय को सील नहीं किया जाएगा, वहां पर सैनिटाइजेशन आदि का कार्य शुरू कर दिया गया है।


Also read: अंबेडकरनगर: BJP विधायक की शिकायत पर हुआ SO का तबादला, शाही विदाई में उड़ी कानून की धज्जियां


इससे पहले दिन पूर्व थाना फेस -3 में तैनात सिपाही कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया था। इलाज के बाद वह ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है। इन सिपाहियों को मिला कर जिले में कुल 9 पुलिसकर्मी संक्रमित हैं। जिसमे से पांच डिस्चार्ज हो चुके हैं बल्कि चार का इलाज चल रहा है।


इतने लोग संक्रमित

अब तक जिले में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 543 हो गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित आठ मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं  348 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी हैं जबकि 187 मरीजों का यहां के विभिन्न जगह इलाज चल रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘हिन्दू समाज मुसलमानों की लिंचिंग कर रहा’, AMU पूर्व छात्र शरजील उस्मानी के खिलाफ लखनऊ में FIR

Jitendra Nishad

वाराणसी: रिश्वत न देने पर पुलिस चौकी में युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह में थूका और प्राइवेट पार्ट में मारा डंडा

S N Tiwari

UP ‘क्या करें रातभर फाइलों और मोबाइल में लगे रहे, समय ही नहीं देते’, दारोगाजी से परेशान पत्नी, परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

BT Bureau