Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: सिपाही के हमलावरों पर कार्रवाई शुरू, दो गिरफ्तार, 12 के खिलाफ केस दर्ज

Lucknow police constable

बीते सोमवार को ही लखनऊ जिले में सिपाही के साथ मारपीट की घटना सामने आई थी। जिसमे दो परिचितों समेत कई लोगों ने सिपाही को मामूली सी बात पर जमकर पीटा था। अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों समेत 12 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, घायल सिपाही सुशील पांडेय लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र के सी ब्लाक टीका पुरवा का रहने वाला है और इंदिरा नगर थाने में तैनात है। सोमवार रात सुशील पिता की दवा लेने के लिए घर से निकला था। हनुमान मंदिर अग्रवाल प्लाजा के पास पहुंचने पर दो लोग सड़क किनारे शराब पी रहे थे।


Also read: लखनऊ: सिपाही को देखते ही देने लगे भद्दी-भद्दी गालियां, विरोध करने पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़ दी वर्दी


दावा लेने गया सिपाही वर्दी में था। अग्रवाल प्लाजा के पास दो युवक शराब पी रहे थे। जो सिपाही को देखते ही गाली देने लगे। जब सिपाही ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो युवकों डण्डे से सिपाही पर ताबड़तोड़ कई वार किए गए। जान बचाने के लिए सुशील शोर मचाने लगा। उसकी आवाज सुन कर राहगीर दौड़ पड़े। जिन्हें आते देख हमलावर फरार हो गए।


दो नामजद समेत 12 के खिलाफ केस दर्ज

बता दें पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए गाजीपुर क्षेत्र निवासी विकास और सौरभ नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के साथ ही अन्य 10 अज्ञात लोगों की तलाश भी की जा रही है। पुलिस का कहना है ये दोनों सिपाही के ही परिचित हैं। इसके साथ ही जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: 26 जनवरी को DGP प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित होंगे 368 पुलिसकर्मी, लिस्ट में एडीजी से लेकर सिपाही भी शामिल

Shruti Gaur

बुंदेलखंड के विकास में योगी सरकार का बड़ा कदम, ललितपुर में बनेगा एयरपोर्ट, मध्य प्रदेश को भी मिलेगा फायदा

Jitendra Nishad

सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश अय्याज गिरफ्तार, दर्ज हैं डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे

Jitendra Nishad