Breaking Tube
Police & Forces

लखनऊ: लोगों की मदद को बस स्टैंड पहुंचे DGP, कराई खाने और पानी की व्यवस्था

कोरोना वायरस में चलते पूरे देश में लॉक डाउन हो रखा है। जिसकी वजह से सैकड़ों लोग बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर फंसे हुए हैं। ऐसे में यूपी पुलिस के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी समेत सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लखनऊ के चारबाग बस स्टेशन पर लोगों की मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्रशासनिक अफसर बस स्टैंड पर फंसे लोगों की मदद को बस भी चलवा रहे हैं, ताकि किसी को कोई दिक्कत ना आने पाए।


डीजीपी उतरे फील्ड पर

जानकारी के मुताबिक, लॉक डाउन के दौरान के चारबाग से यात्रियों की सुविधा के लिये बस की व्यवस्था की गई है। ताकि हर कोई अपने गंतव्य तक पहुँच सके। कानपुर, बलिया, बनारस, गोरखपुर, आजमगढ़, फैजाबाद, बस्ती, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, अमेठी, रायबरेली, गोंडा, इटावा, बहराइच, श्रावस्ती, ऐसे कई जिलों की बसें यात्रियों को बैठाकर भेजी गई हैं। इतना ही नहीं डीजीपी खुद चारबाग जाकर लोगों की मदद के निर्देश दे रहे हैं


Also Read:  Lockdown में लोगों की ऐसे मदद करेगी UP Police, DGP ने दी जानकारी


शनिवार की सुबह ही डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के साथ चारबाग पहुंचे। जहां उन्होंने लोगो को खाने और पानी व्यवस्था भी की। डीजीपी ने खाने के पैकेट और पानी बोतलें लोगों को दिन, ताकि किसी को कोई दिक्कत ना होने पाए। और सभी लोग अपने घर सकुशल पहुंच जाएं।


लखनऊ पुलिस कर रही हर इंतजाम

कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है ताकि वायरस अपने पैर ना पसार सके। इस लॉक डाउन से सबसे ज्यादा फ़र्क मजदूरों और उन लोगों को हुए है, जोकि रोज की कमाई से घर चलाए हैं, सड़क किनारे खड़े ठेलों पर खाना खाकर अपना पेट भरते हैं। ऐसे लोगों की मदद को हर जिले में पुलिस आगे आती है। हम आपको दिखा रहे हैं लखनऊ की तस्वीरें जहां पुलिसकर्मी खुद आगे आकर बेसहारा लोगों का सहारा बन रहे हैं, उन्हें खाना खिला रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बांदा: PRV वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बाहर गिरने पर सिपाही को रौंदा

Shruti Gaur

मुरादाबाद: दुष्कर्म पीड़िता से सिपाही ले रहा था सात फेरे, आरोपी ने बीच में आकर रुकवाई शादी

BT Bureau

बुलंदशहर हिंसा: जिला पुलिस ने कर दी बड़ी चूक, निर्दोष को पोस्टर में बनाया दोषी तो पीड़ित ने ADG से की शिकायत

Jitendra Nishad