Breaking Tube
Police & Forces

अलीगढ़: सिपाही ने लगाये SSP पर गम्भीर आरोप, ‘कांस्टेबल के कहने पर किया तबादला, अगर मेरे साथ कोई घटना होती है तो कप्तान होंगे जिम्मेदार’

अक्सर सोशल मीडिया पर ये देखने को मिल जाता है कि अफसर लोग कैसे अपने अधीनस्थों का शोषण करते हैं. इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर ही वायरल इस नयी पोस्ट में भी सामने आ रहा है. दरअसल, ब्रजेश यादव नाम के सिपाही ने अलीगढ़ जिले के एसएसपी पर गम्भीर आरोप लगायें हैं. इसी के साथ इस पोस्ट में उसने एक सिपाही का भी जिक्र किया है, जिसकी पहुंच आजम खां तक है.


ये है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में सिपाही ब्रजेश यादव ने कहा है कि ‘बिना किसी जांच या गलती के अचानक मेरा ट्रांसफर अलीगढ़ से आजमगढ़ कर दिया गया. सीजन के बीच मे इस तरह ट्रांसफर होने से मेरे बच्चों की पढ़ाई पर क्या असर पड़ेगा और यह सब एक चमचे सिपाही फिरोज खान के कहने पर किया गया. अगर मेरे परिवार या मेरे साथ कोई घटना होती है तो उसके जिम्मेदार एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरी होंगे.


Also Read: पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, सहपाठियों और शिक्षकों पर झाड़ा रौब, बोला- SSP और पुलिसवाले मेरे पापा के दोस्त है


इतना ही नहीं पोस्ट के कमेन्ट में एक यूजर के सवाल का जबाव देते हुए ब्रजेश ने लिखा कि, ‘मेरे बच्चे और पत्नी अलीगढ़ सर्विलांस मे तैनात सिपाही फिरोज खान के डर से मानसिक तनाव में है क्योंकि एसएसपी साहब उसकी हर बात मानते है चाहे वो सही हो या गलत. अब तक 10-12 कर्मचारियों को हटवा चुका है. आज़म खान का खास आदमी है.


Also Read : बदायूं पुलिस ने कराई विभाग की किरकिरी, मुर्दे के खिलाफ दर्ज की FIR, मृतक की पत्नी ने लगाई गुहार


एसएसपी लेंगे क्या फैसला?

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट से एक बार फिर अलीगढ़ एसएसपी सवालों के घेरे में आ गये हैं. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आये हैं, जिनकी वजह से एसएसपी के ऊपर सवाल उठ चुके हैं. अब देखने वाली बात होगी कि एसएसपी इस मामले पर क्या एक्शन लेते हैं?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विवेक तिवारी हत्याकांड: कांस्टेबल संदीप को मिलेगा प्रमोशन, कंधे पर लग सकते हैं 2 स्टार

BT Bureau

फर्रुखाबाद: ऑन ड्यूटी सिपाही की हार्ट अटैक से मौत, विभाग में मचा हड़कंप, घर में पसरा मातम

Shruti Gaur

आतंकी समुद्र के रास्ते भी कर सकते हैं हमला: नौसेना प्रमुख सुनील लांबा

admin