Breaking Tube
Police & Forces

दिल्ली हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर है UP Police की पैनी नजर, माहौल खराब करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

UP Police Constable jumped from the Train to catch the Robber in Meerut

दिल्ली में लगातार हो रही हिंसा के चलते अब यूपी में 24 घंटे के अलर्ट का ऐलान कर दिया गया है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर भी जमकर निगरानी रखी जा रही है. लखनऊ आईजी ने खुद बताया कि जो भी भड़काऊ पोस्ट डालेगा उसके खिलाफ सख्त चेतावनी दी जाएगी. इसके बाद भी जो नहीं मान रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.


अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ आईजी कानून व्यवस्था विजय भूषण ने बताया कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के जरिये साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश करने वाले डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को चेतावनी देकर विभिन्न प्लेटफॉर्म से ऐसे पोस्ट हटवाए गए हैं. इसके बाद भी कई लोग ऐसे हैं जो पुलिस की बात नहीं मान रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी.


Also read : लखनऊ: सिपाही ने पेश की मानवता की मिसाल, लाचार महिला को गोद में उठाकर पार कराई सड़क, लोगों ने की सराहना


अफसरों की बनेगी जबावदेही

लखनऊ आईजी कानून व्यवस्था ने बताया कि सहारनपुर, अलीगढ़ और मुरादाबाद के एसएसपी की ओर से सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की गई है कि अफवाह फैलाने और माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. डीजीपी ने भी ये आदेश जारी कर दिया है कि अफसरों की ही ये जिम्मेदारी है कि उनके इलाकों में किसी तरह का बवाल न होने पाए.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: दो सिपाहियों के बीच हुई जमकर मारपीट, ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की फाड़ी वर्दी

S N Tiwari

UP: घायल सिपाही का हाल जानने अस्पताल पहुंचे IG सतीश गणेश, परिजनों से किया हरसंभव मदद का वादा, एसपी को दिए बदमाशों की गिरफ़्तारी के निर्देश

BT Bureau

आगरा: IG ने SSP को दिए आदेश, ट्रैफिक ड्यूटी से हटाए जाएं एक तिहाई पुलिसकर्मी

Shruti Gaur