Breaking Tube
Police & Forces

कैंसिल हुआ UP Police SI भर्ती 2017 का रिजल्ट, नियुक्त दारोगाओं की जायेगी नौकरी

बुधवार यानी कि आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी पुलिस एसआई भर्ती 2017 (UP Police SI exam 2017) का परिणाम पूरी तरह से रद्द कर दिया है. इसी के साथ ये आदेश भी पारित किया गया है कि जल्द ही नये सिरे से रिजल्ट जारी किया जाए. इस आदेश के पारित होने के इस परीक्षा को पास करके नियुक्ति पा चुके पुलिसकर्मियों की नौकरी खतरे में आ सकती है.


कोर्ट ने दिया ये फैसला

जानकारी के मुताबिक, 2017 में दारोगा पद की भर्ती के लिए 2707 पदों का विज्ञापन जारी किया गया था. इस भर्ती की परीक्षा होने के बाद कई बार संशोधित परिणाम जारी किए गए. अंतिम बार 28 फरवरी 2019 को इसके रिजल्ट जारी किए गए थे. उसके बाद भी परिणामों के खिलाफ 130 याचिकाएं दाखिल हुईं. जिसके चलते कोर्ट ने ये फैसला लिया.


Also Read :यूपी: शराब तस्करी का रैकेट चला रहे 2 सिपाहियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, गिरफ्तार कर बरामद किया करीब 5 लाख की बोतलों का जखीरा


कोर्ट में दाखिल सभी याचिकाओं में सामान्यीकरण और गलत उत्तरों के आधार पर परीक्षा परिणामों को चुनौती दी गई थी. इन्हीं मामलों में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सभी शिकायतों को ध्यान में रखते हुए रिजल्ट जारी करने के आदेश दिए हैं.


Also Read : बदायूं पुलिस ने कराई विभाग की किरकिरी, मुर्दे के खिलाफ दर्ज की FIR, मृतक की पत्नी ने लगाई गुहार


खतरे में आ सकती है नौकरी

वहीं बता दें कि यूपी पुलिस एसआई भर्ती 2017 (UP Police SI exam 2017) में जो कैंडिडेट पास हुए थे वो अब नियुक्ति पाकर नौकरी कर रहे हैं. इस परिणाम के रद्द होने से इन सभी की नौकरी खतरे में आ सकती है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पहला बदला पूरा, पुलवामा अटैक का मास्टर माइंड अब्दुल रशीद गाजी एनकाउंटर में ढेर

admin

लखनऊ: ठगी के आरोपी से दारोगा ने मांगे एक लाख, कहा- ऊपर तक देना पड़ता है पैसा, SSP ने किया सस्पेंड

BT Bureau

फिरोजाबाद: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

BT Bureau