Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP Police ने बताया ‘शोले’ में गब्बर को किस बात की मिली थी सजा, ट्वीट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

यूपी पुलिस अक्सर ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तरह तरह के पोस्ट डाल कर लोगों को जागरूक करती रहती है। हाल ही में गब्बर को सजा देते हुए ट्वीट पब्लिश किया गया था। इस एक ट्वीट ने बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है। दरअसल, इस ट्वीट को हजारों लोगों ने रीट्वीट और लाइक किया है। अभी तक किसी ट्वीट का इतना शेयर नहीं हुआ था।


एएसपी ने दी जानकारी

दरअसल, यूपी पुलिस के सोशल मीडिया सेल ने अलग-अलग विषयों पर जागरूकता के लिए अपने ट्विटर हैंडल को नया हथियार बनाया है। इसके जरिये यूपी पुलिस की छवि में सुधार का प्रयास भी किया जाता है, जिसमे काफी हद तक सफलता मिली है। हाल ही में यूपी पुलिस ने एक ट्वीट किया था, जिसमे लोगों को सार्वजनिक स्थल पर ना थूकने की वार्निंग दी गई थी।


रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूपी पुलिस के इस ट्वीट को अब तक सर्वाधिक लोकप्रियता हासिल हुई है। एएसपी राहुल श्रीवास्तव की मानें तो 20 जनवरी की रात किए गए गब्बर के ट्वीट को तीन दिनों में ही सर्वाधिक रीट्वीट के साथ 25 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। 5288 से अधिक रीट्वीट व नौ लाख से अधिक इम्प्रेशन पाने वाला यह यूपी पुलिस का इकलौता ट्वीट बन गया है।


Also Read: Sholay में गब्बर को ठाकुर ने दी थी इस जुर्म की सजा, बता रहा यूपी पुलिस का ये वायरल Video


फिल्म का दिखाया गया था सीन

गौरतलब है कि यूपी पुलिस ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें फिल्म शोले का एक सीन दिखाया है। जिसमें गब्बर के थूकने के बाद ठाकुर यानी संजीव कुमार उनका पीछा करते हैं और अपने हाथ से उसके गले को दबाते हैं। जिसके बाद ठाकुर लेजाकर गब्बर को जेल में बन्द कर देते है। फिल्म के असली सीन को यहां थोड़ा सा एडिट किया गया है।


इस वीडियो के कैप्शन में यूपी पुलिस ने लिखा है, ‘गब्बर को मिली किस बात की सजा?’ वीडियो में ही यूपी पुलिस ने खुले में थूकने को लेकर चेतावनी संदेश भी जारी किया है। चेतावनी संदेश में कहा गया है, ‘सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ सकता है। एक यह दंडनीय अपराध है। 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलीगढ़: हेड कांस्टेबल की बेटी की अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, एसपी ने आरोपी सिपाही पर घोषित किया 25 हजार का ईनाम

BT Bureau

जौनपुर: वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, सिपाही को भी लगी गोली

Shruti Gaur