Breaking Tube
Police & Forces UP News

नोएडा: डेढ़ मिनट में 12 गालियों के साथ 5 हजार चालान की धमकी और फिर आधे दाम में आम खरीदकर ले गया हेड कांस्टेबल, Video वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस जहां एक तरफ लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है, वहीं दूसरी तरफ चंद पुलिसकर्मियों की वजह से उनकी मेहनत पर पलीता लग जाता है। मामला नोएडा जिले का है, जहां एक हेड कांस्टेबल ने फलवाले को न सिर्फ भद्दी गालियां दी। बल्कि काफी कम रुपए में उनसे आम भी जबरन ले गया। वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों ने हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया।


ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक पुलिसकर्मी ने डेढ़ मिनट के अंदर 12 भद्दी-भद्दी गालियां युवक को दी। इसके साथ ही फलवाले से सवाल पूछा कि यहां क्यों आम बेच रहा है तेरे बाप का राज है क्या। फिर 5 हजार रुपये का चालान काटने की धमकी दी और कहा कि तू भुगत नहीं पाएगा। यह वीडियो सेक्टर 49 थाना एरिया में सेक्टर 51 का बताया गया है। वीडियो वायरल होते ही नोएडा पुलिस के अधिकारियों को जिम्मेदारी याद आई।


डीसीपी ने किया लाइन हाजिर

जिसके बाद डीसीपी नोएडा ने सेक्टर 49 थाने में तैनात हेड-कॉन्स्टेबल कृष्णपाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। इसकी जांच एसीपी-3 को सौंपी है। कुछ नागरिकों ने डीजीपी से भी शिकायत की है। फल बेचने वाला साफ तौर पर कहते हुए दिख रहा है कि वह 100 रुपये किलो आम बेच रहा है। इस पर हेड-कॉन्स्टेबल उससे और पैसे वापस कराते हुए सुनाई देता है।


also read: ‘अम्मा!, वैक्सीन लगवाओ, हम गारंटी ले रहे कुछ नहीं होगा’, मेरठ में CO ने बुजुर्ग महिला से की अपील


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वर्चुअल दीप जलाकर पाएं रामलला का एक्चुअल आशीर्वाद, अयोध्या में अनूठे दीपोत्सव की तैयारी कर रही योगी सरकार

Jitendra Nishad

यूपी: नए DGP ने संभाला कार्यभार, पुलिसकर्मियों को सन्देश- कोई हम पर ऊँगली न उठाने पाए, यही होनी चाहिए प्राथमिकता

Shruti Gaur

UP में दलितों के ऊपर अन्याय-अत्याचार की घटनाओं से चितिंत मायावती, बोलीं- सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर होगा

Jitendra Nishad