Breaking Tube
Police & Forces UP News

भदोही: खुद को सिपाही बता कर दिखाया खाकी का रौब, लोगों ने जमकर पीटा, Video वायरल

जहां एक तरफ यूपी के जवानों की मेहनत की वजह से लोग उन्हें काफी इज्जत और सम्मान देने लगे हैं, वहीं दूसरी तरफ इसी का फायदा अब कई अन्य लोग उठाने लगे हैं। मामला यूपी के भदोही जिले का है, जहां वर्दी पहने एक व्यक्ति खाकी का रौब दिखाने लगा। वह खुद को सिपाही बता रहा था। जिस पर लोगों ने उसे जमकर पीट दिया। पूरे वाकिए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल युवक के बेहोश होने के कारण उसके बारे में सही जानकारी नहीं मिल पा रही है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना भदोही-मिर्जापुर मार्ग पर औराई थाना क्षेत्र के उगापुर बाजार के पास एक ढाबे पर हुई। बुधवार की दोपहर पुलिस की वर्दी में बाइक से 35 वर्षीय युवक उगापुर बाजार स्थित ढाबे पर पहुंचा। भोजन का आर्डर दिया और खाना खाने के बाद बिना पैसा दिये ही जाने लगा। ढाबा संचालक ने जब उससे पैसा मांगा तो खुद को औराई थाने का सिपाही बताते हुए गालियां देने लगा। ढाबा संचालक को जेल में डालने की धमकी भी दी और औराई की ओर निकल गया। 


https://fb.watch/61pVrlEKS3/


पिटाई से बेहोश हुआ युवक

जिसके बाद लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने वर्दी का भी लिहाज नहीं किया और युवक को घेर कर पीटा। जबरदस्त पिटाई से युवक की हालत गंभीर हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि युवक पिटाई से बेहोश हो गया था, जिस वजह से अभी तक मामले की असलियत सामने नहीं आ पाई है।


Also read: UP में फिर शुरू हुआ ‘ऑपरेशन अतीक गैंग’, गुर्गे माजिद की पांच करोड़ की संपत्ति कुर्क


Also Read: UP में फिर शुरू हुआ ‘ऑपरेशन माफिया’, मुख्तार अंसारी की 24 करोड़ की संपत्ति कुर्क


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कमलेश तिवारी की तरह हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की बेरहमी से हत्या, आरोपी इमरान एनकाउंटर में गिरफ्तार

Jitendra Nishad

कानपुर कांड: SSP का बड़ा खुलासा, दबिश के दौरान चौबेपुर SO विनय तिवारी ने ही कटवाई थी बिजली

BT Bureau