Breaking Tube
Police & Forces UP News

इटावा: PAC का ईनामी सिपाही गिरफ्तार, कांस्टेबल पर तान दी थी पिस्टल

head constable Dilbahar Singh Yadav

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आज एक सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, सिपाही ने नशे में धुत होकर दूसरे सिपाही पर पिस्टल तान दी थी। जिसके बाद जांच रिपोर्ट जब अाई तो उसे उस बर्खास्त कर दिया गया। सिपाही पर 15000 का इनका भी घोषित है। सिपाही के ऊपर धन उगाही का भी आरोप लगा हुआ है।


ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, इटावा के कोतवाल बचन सिंह सिरोही ने बताया कि  24 बटालियन पीएसी का सिपाही था। उसको शराब के नशे में अपने साथी सिपाही पर राइफल तानने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था। पकड़े गए फ्रेंड्स कालोनी के गांधी नगर निवासी राधाकृष्ण पुत्र रामकृष्ण ने बताया कि वह अपने अन्य साथी के साथ मिलकर लाइसेंसी असलहे से लोगों को डरा धमका कर धन की उगाही करता है। जिसकी शिकायतें लगातार ही मिल रही थी।


15000 का था इनामी

इसी के चलते उस पर 15000 का ईनाम भी घोषित किया गया था। रविवार को शहर के पुराना बस स्टैंड के पास से उसे गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पहले भी अवैध धन उगाही के प्रयास जैसे मुकदमों में जेल जा चुका है। इस कार्रवाई के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बचन सिंह सिरोही, एसआई सौरभ सिंह तथा कांस्टेबल रविंद्र कुमार व शुभम कुमार मौजूद रहे।


Also Read: लव जिहाद: छात्रा को फंसाने के लिए मुख्तार बन गया राहुल, धर्मांतरण व निकाह, एक और हिंदू युवती से कर चुका है शादी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फर्रुखाबाद: नशे में धुत सिपाही ने राहगीरों से की अभद्रता, लोगों ने किया मना तो बोला- जब तुम शराब पी सकते हो तो मैं क्यों नहीं पी सकता, Video वायरल

S N Tiwari

लखनऊ: पुलिसकर्मियों का तनाव दूर करने को SSP कलानिधि नैथानी ने उठाया बड़ा कदम, सभी थानों में प्रक्रिया शुरू

Shruti Gaur

यूपी: बच्चा चोरी की अफवाह व हिंसा पर DGP सख्त, रासुका लगाने के दिए निर्देश

BT Bureau