Breaking Tube
Police & Forces UP News

शामली: अज्ञात वाहन ने पुलिसवालों को उड़ाया, चौकीदार की मौत, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर

यूपी के शामली जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में बाइक सवार चौकीदार की मौत हो गयी जबकि हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर है. हादसे के तत्काल बाद ही घायल हेड कांस्टेबल को इलाज के लिए शामली जिला अस्पताल से हाई सेंटर मेरठ के लिये रेफर कर दिया गया है. सड़क हादसे में हुई चौकीदार की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. वहीँ टक्कर मारने वाले वाहन का चालक अभी भी फरार है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला के पास की है, जहां पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार चौकीदार सुशील और साथी हादसे का शिकार हो गए. साथी हेड कांस्टेबल राजपाल की हालत को चिंताजनक देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल और चौकीदार दोनों खंद्रावली चौकी से बाइक पर सवार होकर कांधला थाना जा रहे थे. इसी दौरान जसाला गांव के पास अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी चौकीदार और हेड कांस्टेबल की हालत काफी गंभीर हो गयी.


हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर

हादसे के तत्काल बाद ही दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया. जिसके बाद चौकीदार सुशील की उपचार के दौरान मौत हो गई और हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है. वहीं, सड़क हादसे में हुई चौकीदार की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है. दूसरी तरफ पुलिस की टीम आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुट गयी है.


Also Read: चुनाव से पहले UP पुलिस विभाग में होगा बड़ा फेरबदल, हटाए जायेंगे 3 साल से एक ही जगह जमे अफसर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्राणवायु की कमी से छटपटाते रहे UP के मरीज, 12 राज्यों की ऑक्सीजन अकेले सोख गई केजरीवाल सरकार

BT Bureau

यूपी: अपनी माँ के साथ मिलकर सिपाही ने दूसरी शादी के लिए रचा षड़यंत्र, फिर पुलिस ने पहुंचाया ‘ससुराल’

S N Tiwari

यूपी: IAS बी चंद्रकला समेत 4 अफसरों को मिला अतिरिक्त प्रभार, एक का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

BT Bureau