Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुरादाबाद: महिला ने सिपाही पति पर लगाया दहेज़ उत्पीड़न का आरोप, कहा- जान से मारने की देता है धमकी

मुरादाबाद में एक महिला ने अपने सिपाही पति पर दहेज़ के लिए उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल, पीड़िता ने एसएसपी को बताया कि, उसका पति अभी पीलीभीत में तैनात है. वो शराब पीने का आदी है. इसके साथ ही दहेज़ को लेकर वो पीड़िता पर काफी अत्याचार करता है. जब उसने मामले में केस दर्ज कराया तो अब सिपाही पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है. एसएसपी ने आरोपित सिपाही राजदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश सिविल लाइन पुलिस को दे द‍िए हैंं।


ये है मामला

हिंदुस्तान अख़बार की खबर के मुताबिक, मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के फकीरपुरा पुलिस चौकी के पास रहने वाली राखी एसएसपी को बताया कि उसके पिता ब्रजपाल सिंह यूपी पुलिस से हेड कांस्टेबिल के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. 2011 में उन्होंने राखी की शादी फकीरपुरा क्षेत्र में रहने वाले राजदीप सिंह से की थी. पति राजदीप पीलीभीत जिले के बीसलपुर कोतवाली में तैनात है.


Also Read : गाजियाबाद: मिशन शक्ति को बढ़ावा दे रहे SSP कलानिधि, महिला दारोगाओं को सौंपी 4 मुख्य चौकियों की कमान


पीड़िता की मानें तो शादी के बाद से पति राजदीप उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था. वह शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था. कई बार पंचायत में समझौता होने के बावजूद सिपाही की हरकतें नहीं बदलीं. सिपाही की हरकतों से तंग आकर करीब डेढ़ साल पहले पीड़िता अपने मायके आ गई और पति के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी.


एसएसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद से सिपाही और ज्यादा भड़क गया है. अब वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है अभी हाल की बात करें तो सिपाही मैसेज भेज कर पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की बात कही है. तहरीर के आधार पर एसएसपी ने आरोपित सिपाही राजदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश सिविल लाइन पुलिस को दे द‍िए हैंं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: ट्रैफिक पुलिस ने जेई का काटा तीन हजार का चालान तो बदले में लाइनमैन को बुलाकर कटवा दी थाने-चौकी की बिजली

BT Bureau

मुरादाबाद: कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल ने पांचवीं मंजिल से कूद कर दी जान, ड्रिप्रेशन बनी वजह

BT Bureau

बांदा: अपनी जान जोखिम में डालकर पुलिस ने 15 माह की मासूम को बचाया, क्षेत्र भर में हो रही जमकर तारीफ

S N Tiwari