Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: महिला कांस्टेबल ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, SP ने दिए जांच के आदेश

lady police

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक महिला सिपाही ने कांस्टेबल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामला सामने आते ही महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने जिले के एसपी से मामले की शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक ने महिला थानाध्यक्ष को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही ये भी कहा है कि जांच रिपोर्ट में यदि आरोप सिद्ध होता है तो सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


ये है मामला

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक, गोंडा जिले के मनकापुर में तैैनात 2019 बैच की एक महिला आरक्षी ने एक सप्ताह पहले तबियत खराब होने पर पुलिस लाइन में अपनी आमद कराई थी। महिला आरक्षी ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे किराए पर कमरा लेेना था। 10 तारीख को पुलिस लाइन में तैैनात 2018 बैच के एक सिपाही ने उसे किराए पर कमरा दिलाने के लिए पोर्टरगंज के पास स्थित अपने किराए के कमरे पर बुलाया।


एसपी ने दिए जांच के आदेश

जिसके बाद सिपाही ने अपने कमरे में उसका मुंह दबा कर जबरन उसका दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं सिपाही ने महिला सिपाही को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला आरक्षी ने मामले की शिकायत प्रतिसार निरीक्षक, महिला थानाध्यक्ष व पुलिस अधीक्षक से की है। एसपी ने महिला थानाध्यक्ष को जांच के आदेश दिए हैं।


Also Read: माफिया मुख्तार को UP Police से बचाने को SC में गिड़गिड़ाती रही कांग्रेस सरकार, जवाब देने के लिए मांगा 2 हफ्ते का वक्त


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुरी खबर: जल्द ही नौकरी से निकाले जायेंगे 25 हजार होमगार्ड, कम बजट के चलते नहीं हो पा रही वेतन की व्यवस्था

BT Bureau

लखनऊ: वाहन चेकिंग के दौरान युवक ने दारोगा पर चढ़ाई कार, महिला सिपाही भी घायल

BT Bureau

मुरादाबाद: देश के टॉप 10 थानों में शामिल होने पर SHO ने IG से मांगा कुछ ऐसा, कि सुनकर भावुक हो गए पुलिसकर्मी

Shruti Gaur