Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP: बिना मास्क कर रही थी ड्यूटी, Video बनाने पर महिला सिपाही ने तोड़ा युवती का मोबाईल, इंस्पेक्टर बोले- झूठे हैं आरोप

जहां एक तरफ सरकार बार बार कह रही है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क लगाओ वहीं दुसरी तरफ फ्रंट लाइन पर तैनात जवान ही इसमें लापरवाही कर रहे हैं। मामला लखीमपुर खीरी का है, जहां एक युवती ने जब महिला सिपाही को मास्क के लिए टोका तो उसने युवती का फोन की लेकर तोड़ दिया। युवती ने पूरे वाकिए का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात लखीमपुर खीरी में तैनात एक महिला सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमे वो बिना मास्क के नजर आ रही है। वीडियो बनाने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि वीडियो बनाते समय महिला सिपाही ने उसका मोबाइल छीन लिया और पटककर तोड़ दिया।


https://fb.watch/5MdmUhdLZ5/


उसका यह भी कहना है कि सिपाही ने पहले उसे वीडियो बनाने से रोकना चाहा लेकिन जब वह वीडियो बनाने से नहीं रुकी तो सिपाही ने जबरन उसका मोबाइल छीन लिया और थाने में ही जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। युवती ने बताया कि उसकी गलती महज इतनी थी कि उसने महिला सिपाही को मास्क लगाने के लिए टोका।


इंस्पेक्टर ने आरोप को बताया गलत

इस मामले में इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट को लेकर देर रात तहरीर आईं थी मामले में दोनों पक्षों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर दी गई थी। लेकिन एक पक्ष दबाव बनाने के लिए वीडियो आदि बनाने लगा। हालांकि महिला सिपाही को मास्क लगाकर आना चाहिए था। मास्क न होने के कारण उसपर एक हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। इंस्पेक्टर ने ये भी कहा कि युवती ने जो मोबाइल तोड़ने का आरोप लगाया है वो सरासर गलत है।


Also read: मेरठ: ‘हैलो! SSP सर, मेरे घर कुछ खाने को नहीं है’, एक कॉल पर कप्तान ने घर पहुंचाया महीने भर का राशन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जानिए कौन हैं एक्ट्रेस Payas Pandit, जिन्हें AAP ने बनाया UP का प्रवक्ता

BT Bureau

सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है बस्ती पुलिस का यह वीडियो, आप भी जानें Viral Video का पूरा सच…

BT Bureau

मेरठ: एडीजी जोन के कुत्ते ने एसपी को काटा, बोले- इंजेक्शन लगवा लिया है

Jitendra Nishad