Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: चालान कटने पर युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, दारोगा से छीनी कैप और ATM, देखें Video

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार की देर शाम एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, युवती चालान भड़क गयी थी, जिसके बाद उसने दरोगा का ATM और उसका कैप अपनी डिक्की में रख लिया. इस दौरान दारोगा युवती से कैप और एटीएम कार्ड लौटाने के लिए कहते रहे. मगर, युवती बात सुनने को तैयार नहीं हुई. हंगामा बढ़ते देख राहगीर महिलाओं ने युवती को समझाया. तब जाकर मामला शांत हुआ. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पारा निवासी युवती बिजली विभाग में संविदा कर्मी है. वो शुक्रवार रात 8.45 बजे करीब वह रिवर फ्रंट पुल के पास पहुंची. सड़क पर स्कूटी लगाने के बाद वह आइस्क्रीम खरीद कर खाने लगी. इस दौरान गश्त कर रहे दारोगा शांतनु ने स्कूटी हटाने को कहा. युवती ने दारोगा की बात अनसुनी कर दी. जिसके चलते दारोगा ने स्कूटी की फोटो खींच ली. फोटो खींचते ही युवती के मोबाइल पर मेसेज आ गया, जिससे वो भड़क गयी.


Also Read: बस्ती: लड़की से गंदी बात करने वाले दारोगा पर महिला आयोग के तेवर सख्त, जांच करने पहुंचे ADG, कमिश्नर और DM


युवती ने किया था सिग्नल जंप

युवती पुलिसकर्मियों से बहस करने लगी. हालाँकि पुलिसकर्मियों ने उसे बताया कि उसने 1090 चौराहे पर सिग्नेल जंप किया है. इतना कहना था कि महिला आगबबूला हो गई. इसके बाद वह पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई. लड़की बीच सड़क हंगामा करती रही और कांस्टेबल अपने मोबाइल से वीडियो बनाता रहा. इस दौरान युवती ने दरोगा शांतनु की कैप और एटीएम कार्ड छीन कर डिग्गी में रख दिया. दारोगा उससे बार बार अपना सामान मांगते रहे लेकिन युवती ने जमकर हंगामा काटा. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने युवती को समझाया तब जाकर उसने दारोगा का सामान लौटाया.


Also Read: UP: दारोगा दीपक सिंह की ‘आशिक मिजाजी’ SP को पड़ी भारी, बस्ती से हटाए गए हेमराज मीणा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: 31,661 शिक्षक पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया में आई तेजी, योगी खुद बांटेंगे जॉइनिंग लेटर

BT Bureau

यूपी: पैसा लेकर पशुवध कराते थे सिपाही, SP ने 3 को किया सस्पेंड

BT Bureau

आखिर होता क्या है ‘टाइम कैप्सूल’, जिसे राम मंदिर के 2000 फीट नीचे गाड़े जाने की बात हो रही

BT Bureau