Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: युवती ने दो दारोगा भाइयों पर लगाए गंभीर आरोप, सबूत सौंपते हुए IG से मांगी मदद

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले ने दो दरोगाओं पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके अन्तर्गत युवती का कहना है कि दोनों दारोगा भाई हैं। वाहन चेकिंग के नाम पर दारोगा दीपक सिंह ने उसकी गाड़ी रुकवा ली। दारोगा ने लड़की से मोबाइल नंबर लेने के लिए उसे घंटों थाने में बैठाए रखा। इसके बाद से दोनों ने मिलकर युवती को परेशान कर रखा है। परेशान होकर पीड़िता ने दारोगा भाइयों की शिकायत आईजी से की। इसके साथ ही पीड़िता ने सभी सबूतों भी आईजी को सौंप दिए हैं।


ये है मामला

एबीपी न्यूज के मुताबिक, महराजगंज में तैनात चौकी इंचार्ज दीपक सिंह कुछ दिनों पहले बस्ती के सोनुपार के चौकी इंचार्ज थे। इसी दौरान एक युवती अपने भाई के साथ बाजार जा रही थी, तभी वाहन चेकिंग के नाम पर दारोगा दीपक सिंह ने उसकी गाड़ी रुकवा ली। दारोगा ने लड़की से मोबाइल नंबर लेने के लिए उसे घंटों थाने में बैठाए रखा।


Also read: मेरठ: तीन साल की नौकरी में दारोगा ने बनाई आलीशान हवेली, अधिकारी भी रहे गए हैरान, बैठाई जांच


पीड़िता ने आईजी से की शिकायत

इसके बाद नंबर मिलते ही दारोगा दीपक सिंह लड़की को लगातार कॉल व मैसेज कर उसे परेशान करने लगे। कुछ दिनों तक तो ऐसे ही चलता रहा, लेकिन दारोगा की आशिक मिजाजी दिन पर दिन बढ़ती ही रही। जब इस मामले की शिकायत पीड़िता ने दारोगा राजन सिंह से की जो कि दीपक के बड़े भाई हैं। शिकायत से आग बबूला दीपक सिंह ने पीड़िता और उसके घरवालों पर फर्जी मुकदमें दर्ज करा दिए। इससे परेशान होकर अब पीड़िता ने आईजी रेंज की सभी सबूतों के साथ शिकायत दर्ज की है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी: SSP ने लगाई 180 दारोगाओं की क्लास, बोले- भ्रष्टाचार से रहें दूर, वर्दी की गरिमा का रखें ध्यान

Shruti Gaur

नोएडा: सिपाही ने प्लाज़्मा डोनेट कर बचाई बुजुर्ग महिला की जान, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

Shruti Gaur

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती: नकल रोकने के लिए महिलाओं के सूट कैंची से काटे

BT Bureau