Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: ‘साहब!, मैं मिशन शक्ति टीम की सदस्य हूं, लेकिन मुझसे ही होती है छेड़छाड़ ‘, महिला सिपाही की अफसरों से गुहार

जहां एक तरफ यूपी पुलिस मिशन शक्ति के तहत महिलाओं और लड़कियों को आत्मनिर्भर बना रहे हैं, वहीं अमरोहा में एक महिला सिपाही ही मनचलों से परेशान है। दरअसल, पीड़ित महिला सिपाही छुट्टी पर अपने घर अमरोहा आई हुई है। छेड़छाड़ से परेशान महिला सिपाही की तहरीर पर आरोप‍ितों पर मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया है। हालांकि अभी आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुईं है।


ये है मामला

दैनिक जागरण अखबार की खबर के मुताबिक, सीएम योगी के आदेश के बाद पूरे प्रदेश में मिशन शक्ति का कार्यक्रम चल रहा है। जिसके अन्तर्गत महिलाओं और लड़कियों को आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी अभियान के अन्तर्गत काम कर रही एक महिला सिपाही खुद मनचलों से परेशान है। दरअसल, अमरोहा ज‍िले के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक किसान की बेटी यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। उसकी ड्यूटी लखनऊ स्थित मिशन शक्ति टीम में है। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आई हुई है।


Also Read: दिल्ली से 2 बहनों को किया अगवा, फिर मेरठ लाकर अनस और अजहर ने किया बलात्कार


पीड़िता ने कहा ये

पीड़िता की मानें तो उसी के गांव के ही दो युवक पुष्पेंद्र और नन्हे उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। इतना ही नहीं गांव में निकलते समय पीछा करना शुरू कर देते हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। उनकी हरकतों से तंग आकर पीड़िता थाने पहुंची और बताया कि साहब मैं महिला सिपाही हूं, लखनऊ में मिशन शक्ति टीम का हिस्सा हूं। गांव के दो युवक छेड़खानी करते हैं। तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने पुष्पेंद्र व नन्हे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल दोनों आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से फरार हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब पीएम मोदी बोले- मुझे बनारस में कोई नहीं खिलाता मोमोज, स्ट्रीट वेंडर ने दिया मजेदार जवाब

BT Bureau

सीतापुर: जब प्रधान से बोला दारोगा- ‘मुझे हल्के में मत लेना…वैसा दारोगा नहीं हूं, आग लगा दूंगा गांव में’, Video वायरल

BT Bureau

कानपुर: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, CO और SO समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, 7 घायल

Shruti Gaur