Breaking Tube
Police & Forces UP News

VIDEO: कानपुर में महिला सिपाही का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस में सुनवाई नहीं होने पर दी बच्चों संग आत्महत्या की धमकी, पति पर गंभीर आरोप

कानपुर के बर्रा थाने में रहने वाली एक महिला सिपाही ने रो रो कर अफसरों से मदद की गुहार लगाई है। दरअसल, महिला सिपाही इटावा जिले में तैनात है और वह अपने पति से काफी परेशान है। पीड़िता का आरोप है कि शराब के नशे में उनसे मारपीट करता है। साथ ही तरह-तरह की यातनाएं देता है। पति के दूसरी महिलाओं के साथ भी सबंध है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला कॉन्‍स्‍टेबल मीरा देवी बर्रा थाने क्षेत्र में तीन बच्चों के साथ रहती हैं। मीरा देवी इन दिनों इटावा के बकेवर थाने में तैनात हैं। 15 साल पहले जितेंद्र उर्फ बउवा के साथ उनकी शादी हुई थी, लेकिन पति की नजर मीरा की सैलरी पर रहती थी। जहां एक तरफ मीरा अपनी ड्यूटी के साथ तीन बच्चों के पालन पोषण में व्यस्त रहने लगीं। वहीं दूसरी तरफ पति शराब के नशे में उनसे मारपीट करता है। साथ ही तरह-तरह की यातनाएं देता है।


Video देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें –

https://www.facebook.com/breakingtube/videos/772434846820125/


बीते 21 सितंबर को जितेंद्र ने शराब के नशे में बच्चों को जान से मारने का प्रयास किया था। जब इसकी सूचना मिली तो मैं बकेवर थाने से छुट्टी लेकर आई। मैंने पति के इस हरकत का विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की थी। पति मुझे और बच्चों को घर से निकालने की फिराक में है। पति ने मेरे खिलाफ बर्रा थाने में एक फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था। मीरा पर बर्रा थाने में 452 (बिना अनुमति घर में घुसना) और 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) का मुकदमा दर्ज है, जिसकी जांच जारी है।


बर्रा पुलिस नहीं कर रही मदद

जिस बात से मायूस मीरा एसपी साउथ के पास गई लेकिन सेटिंग के खेल ने अपने ही विभाग के साथ अन्याय करता चला गया। पर, मीरा को यह विश्वास था कि आलाधिकारी अपने विभाग की महिला की शिकायत जरूर सुनेंगे। पर ऐसा नहीं हुआ, मीरा का विश्वास टूट चुका है क्योंकि डीआईजी कानपुर प्रीतिंदर सिंह से लेकर आईजी मोहित अग्रवाल की चौखट का दरवाजा खटखटा चुकी मीरा ने अब यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से न्याय की भीख मांगी है। पीड़िता का कहना है अगर मदद नहीं मिली तो वो अपने बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेंगी।


INPUT- Prabhakar Srivastava


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: नमन के प्यार में फराह बनी माही, कोर्ट में बोली- घर भेज दिया तो परिजन मार डालेंगे

BT Bureau

यूपी: पुलिस विभाग में 336 दरोगाओं को मिला प्रमोशन, डीजीपी मुख्यालय ने जारी की लिस्ट

Shruti Gaur

मिर्जापुर: पुलिसवालों ने BJP नेता से साफ करवाया थाने का शौचालय, सदमा लगने से हुई मौत

BT Bureau