Breaking Tube
Police & Forces UP News

गाजियाबाद: घर में घुसकर महिला सिपाही से छेड़छाड़, कपड़े भी फाड़े, कांस्टेबल पति पर आरोप

गाजियाबाद जिले में एक महिला सिपाही से छेड़छाड़ की वारदात सामने अाई है। बड़ी बात ये है कि आरोपी महिला सिपाही का कांस्टेबल पति ही है, जोकि काफी समय से महिला सिपाही से अलग रह रहा था। महिला सिपाही ने जब इस छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसे लाठी डंडे से पीटा गया। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला सिपाही गाजियाबाद के एक थाने में तैनात है और कवि नगर थाना क्षेत्र में किराये के मकान रहती है। महिला सिपाही की शादी सात साल पहले बागपत के एक गांव सिपाही से हुई थी। पति गाजियाबाद में पीआरवी 2158 पर तैनात है। दोनों की एक बेटी है। एक साल पहले सिपाही ने महिला सिपाही से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी।


Also read: सीतापुर: विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही गंभीर रूप से जख़्मी


महिला सिपाही के कपड़े फाड़े

इस क़दर बात बिगाड़ जाने के बाद ये दोनों ही अलग अलग रहने लगे। बावजूद इसके गुरुवार को अचानक सिपाही अपनी पत्नी के घर पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब महिला सिपाही ने इसका विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे मारा पीटा। जिससे उसकी नाक की हड्डी टूट गई। आरोपी ने पीड़िता का वीडियो भी बनाया है और अब वो उसे वायरल करने की धमकी देकर गया है। जिसके बाद पीड़ित महिला सिपाही ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। जांच के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बागपत: थाने में दिखा महिलाओं का उत्पात, दारोगा का गिरेबान पकड़कर किया वर्दी फाड़ने का प्रयास, चोरी के आरोपी युवक को छुड़ाने पहुंची थी थाने

BT Bureau

प्रतापगढ़: सिपाही मौत मामले में नया मोड़, पुलिस के हाथ लगी एक कॉल डिटेल

BT Bureau

मेरठ: दनादन एनकाउंटर से दहले अपराधी, महंत की हत्या करने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 25-25 हजार के इनामी 3 शातिर घायल बदमाश सहित 4 गिरफ्तार

S N Tiwari