Breaking Tube
Police & Forces

हैदराबाद एनकाउंटर: लोगों ने घटनास्थल पर ही पुलिस पर बरसाए फूल, महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी

हैदराबाद (Hyderabad) में आज सुबह डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों अपराधियों को एनकाउंटर में पुलिस ने ढेर कर दिया. जिसके बाद से पुलिस की काफी सराहना हो रही है. मामले के बाद हैदराबाद की महिलाओं और जनता ने पुलिस पर फूल बरसाए, इतना ही नहीं महिलाओं ने अफसरों को राखी भी बाँधी. एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए थे और हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद, के नारे लगाये.


पुलिसकर्मियों को महिलाओं ने बाँधी राखी

दरअसल, हैदराबाद (Hyderabad) में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं.


पुलिस के इस एक्शन से लोग बेहद खुश हैं और जश्न का माहौल है. मुठभेड़ स्थल पर ही लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फूल बरसाए और मिठाइयां बांटी. एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए थे और हैदराबाद पुलिस ज़िंदाबाद, डीसीपी जिंदाबाद, एसीपी जिंदाबाद के नारे लगाये. भीड़ को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. लोगों ने पुलिस वालों का गुलाब की पंखुड़ियों से स्वागत किया है. इतना ही नहीं पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिसकर्मियों को राखी भी बांधी है.


Also read : हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: जिस फ्लाइओवर के नीचे हुई थी महिला डॉक्टर से दरिंदगी, वहीं मारे गए चारों आरोपी


ये था मामला

गौरतलब है कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी. महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक घटना से पहले इन लोगों ने शराब भी पी रखी थी. रेप और मर्डर की घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा था और इस मामले की सुनवाई के लिए फॉस्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया गया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: पुलिस के थर्ड डिग्री से वाहन चोर की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

S N Tiwari

यूपी: PAC परिसर के अंदर से चोरों ने उड़ाई इंसास राइफल, फोन कर सिपाही से कहा- साढ़े तीन लाख दो, वरना मुकदमा झेलो

S N Tiwari

बागपत: महिला सिपाही को बाइक सवारों ने मारी गोली, पीड़िता ने कहा- पति भी है सिपाही, ससुरालियों ने कराया हमला

BT Bureau