Breaking Tube
Police & Forces UP News

अक्षय कुमार के 500 करोड़ के मानहानि केस पर भड़का यूट्यूबर, कहा- करेंगे कानूनी कार्रवाई

बॉलीवुड: हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक यू ट्यूबर पर मानहानि केस दर्ज कराया था। दरअसल, उसने अक्षय कुमार की छवि खराब करने वाले वीडियोज बनाए और ऐसी बातें प्रसारित कीं जिनका अक्षय कुमार से कोई लेना देना ही नहीं है। अक्षय के इस कदम पर अब यू ट्यूबर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उसने इस मानहानि नोटिस का विरोध किया है और अभिनेता द्वारा मांगे गए 500 करोड़ रुपये का हर्जाना देने से भी इंकार कर दिया है।


यू ट्यूबर ने कहा ये

शुक्रवार को सिद्दीकी ने अपने वकील जे पी जयसवाल के माध्यम से भेजे गए जवाब में कहा कि अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए आरोप ‘झूठे, घृणा से भरे और दमनकारी थे और उन्हें परेशान करने के इरादे से लगाए गए हैं’। इसमें आगे कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सिद्दीकी सहित कई स्वतंत्र पत्रकारों ने इस खबर को कवर किया क्योंकि कई प्रभावशाली लोग शामिल थे और अन्य प्रमुख मीडिया चैनल सही जानकारी नहीं दे रहे थे।


उन्होंने आगे दावा किया कि प्रत्येक भारतीय नागरिक को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मौलिक अधिकार है। सिद्दीकी ने आगे कहा कि उनके द्वारा अपलोड की गई सामग्री को अपमानजनक नहीं माना जा सकता है और उन्हें निष्पक्षता के साथ उनके  दृष्टिकोण के रूप में माना जाना चाहिए। उनके द्वारा बताई गई खबरें पहले से ही सार्वजनिक डोमेन में थीं और उन्होंने अन्य समाचार चैनलों पर निर्भरता को सूत्रों के रूप में बताया है।


आगे यू ट्यूबर ने ये भी कहा कि वीडियो अगस्त 2020 में अपलोड किया गया था। 500 करोड़ रुपये का हर्जाना बेतुका और अनुचित है और सिद्दीकी पर दबाव बनाने के इरादे से लिया गया है। सिद्दीकी ने अक्षय कुमार से नोटिस वापस लेने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह उचित कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे। 


ये था मामला

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ की मानहानि का केस किया है। बात दरअसल यह है की सिद्दीकी ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर अपने वीडियो में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिलने से वह नाखुश थे। सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावे किए थे कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी।


Also Read: दुल्हन के जोड़े में जसलीन मथारू ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले- लहंगा तो पहन लो!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: पैसा आता रहा, ब्रिटिशकाल में बनी बिल्डिंग की मरम्मत नहीं हुई, सिपाही दबकर मर गया, लेकिन जिम्मेदार कोई नहीं, बैरक से भी ज्यादा कमजोर निकली जांच

BT Bureau

चित्रकूट: गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, प्रियंका गांधी बोलीं- बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान फेल

Jitendra Nishad

कानपुर कांड: मुखबिरी के आरोपी SO विनय तिवारी और दारोगा केके शर्मा गिरफ्तार, जाएंगे जेल

BT Bureau