Breaking Tube
Politics

राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस नहीं जीत सकती लोकसभा चुनाव, मायावती को बनाएं पीएम पद का दावेदार : अजीज कुरैशी

Rahul Gandhi
व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अजीज कुरैशी हैं. अजीज कुरैशी ने कहा कि कांग्रेस का जीतना मुश्किल है ऐसे में वो गठबंधन की ओर जोर दें. कुरैशी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ चुनाव लड़ने से भाजपा मैदान से बाहर हो जाएगी. अजीज कुरैशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव बसपा सुप्रीमो मायावती की अगुवाई में लड़ा जाना चाहिए क्योंकि राहुल गाँधी ने उत्तर प्रदेश में कोई काम नहीं किया है. यहां जमीनी स्तर पर कांगेस की हालत बेहद खराब है.
दरअसल उत्तराखंड, यूपी और मिजोरम के गवर्नर पद पर रह चुके अजीज कुरैशी ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. इस दौरान पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने 2019 लोकसभा चुनाव पर कहा कि अकेले कांग्रेस का जीतना मुश्किल है, ऐसे में उसे गठबंधन की ओर जोर देना चाहिए.
इसी प्रेस कांफ्रेस के दौरान  बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा से देश को खतरा है.  इससे मुल्क की एकता अखण्डता टूट रही है और कानून व्यवस्था चरमरा रही है. पूर्व गवर्नर अजीज कुरैशी ने कहा कि मैं दिल्ली से लखनऊ तक विभिन्न शहरों का दौरा करता हुआ आया हूं और जिस तरीके से देश और प्रदेश की मौजूदा सरकार में भीड़ द्वारा लोगों की हत्याएं की जा रही हैं, उससे जनता में डर का माहौल पैदा हो चुका है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए रहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जाए और हापुड़ में हुई मॉब लिंचिंग की घटना में पीड़ितों के परिवार को योगी सरकार 50-50 लाख मुआवजा दे.

Related news

शहीद के अंतिम संस्कार में ‘शव दाह स्थल’ पर जूते पहनकर बैठे BJP के मंत्री-नेता-सांसद, जवान के चचेरे भाई के विरोध पर उतारे

Jitendra Nishad

RSS का अगला एजेंडा 2 बच्चों का कानून: मोहन भागवत

BT Bureau

लोकसभा में अमित शाह की हुंकार- PoK और अक्साई चीन भी हमारे एजेंडे में, जान दे देंगे इनके लिए

BT Bureau