एक मुकदमा जीतने से बेहतर करोड़ों हिंदुओं का दिल जीतना : रिजवी

 

एक मुकदमा जीतने से बेहतर है करोड़ों राम भक्तों का दिल जीता जाए। अयोध्या भगवान श्रीराम की जन्मभूमि है। राममंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या सऊदी अरब में बनेगा। ये बात शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कही। वो रविवार को अयोध्या पहुंचे और श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष श्रीमहंत नृत्यगोपाल दास से भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने न्यास कार्यशाला में राममंदिर निर्माण के लिए 10 हजार रुपये दान भी दिया।

रामजन्मभूमि न्यास कार्यशाला में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि अयोध्या में मस्जिद की कोई जरूरत नहीं है। मस्जिद बननी ही है तो लखनऊ में अमन-ए-मस्जिद बने। इसका प्रस्ताव हमने कोर्ट में भी पेश किया है। कहा कि सेकुलर मुस्लिम अयोध्या में राममंदिर निर्माण चाहता है, जिससे विवाद खत्म हो।

 

 

कुछ देशद्रोही मुझे जान से मरवाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं नेकी रास्ते पर चल रहा हूं। इसलिए मुझे कोई खौफ नहीं है। कहा कि कोर्ट के फैसले से, आपसी सहमति से या फिर कानून बनाकर किसी भी रूप में अब राममंदिर का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए। उन्होंने रामजन्मभूमि न्यास कार्यशाला की गतिविधियों को भी देखा।

न्यास कार्यशाला में राममंदिर निर्माण के लिए 10 हजार का दान भी दिया। कहा यह दान नहीं मोहब्बत का पैगाम है। अब कट्टरपंथी, अशिक्षित मुल्ला मुझे धर्म से निष्कासित कर दें। देश मोहब्बत, भाईचारे से चलेगा, नफरत से नहीं। जो विरोधी हैं उनकी जगह पाकिस्तान में है। देश के हर मुसलमान को आगे आकर मोहब्बत का संदेश देना चाहिए।