Breaking Tube
Corona Politics

मीनाक्षी लेखी, अनंत हेगड़े और प्रवेश वर्मा सहित 25 सांसद कोरोना पॉजिटिव, बढ़ सकता है आंकड़ा

big decision of Modi Government subsidy for MPs Food will be closed in the Canteen of Parliament House

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर देश में अपने चरम पर है. एक लाख के करीब रोज केस सामने आ रहे हैं. संसद का मानसून सत्र शुरू हो चुका है. मानसून सत्र (Monsoon session) के एक दिन पहले 25 सांसदों (25 MP) के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आई. जबकि अभी भी सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट नहीं हो सका है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कई औऱ सांसद भी संक्रमित निकल सकते हैं.


पॉलियामेंट परिसर में 12 सितंबर को हुए RT-PCR Tests में कुल 56 लोग पॉ‍जिटिव पाए गए, इमसें लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के अलावा आफिशियल और मीडियाकर्मी भी शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मानसून सत्र के पहले दिन दोनों सदनों के 25 सांसदों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. बताया जा रहा है कि इनमें 17 सांसद लोकसभा के और 8 सांसद राज्यसभा के हैं. लोकसभा के संक्रमित सांसदों में 12 बीजेपी, वाईआरएस कांग्रेस और शिवसेना के 2-2, डीएमके, आरएलपी के एक-एक सांसद हैं.


कौन-कौन सांसद कोरोना से पॉजिटिव?

बीजेपी के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, आरएलपी के हनुमान बेनीवाल, बीजेपी की मिनाक्षी लेखी, बीजेपी के सुकांता मजूमदार, बीजेपी के अनंत कुमार हेगड़े, वाईआरएससी की गोद्देती माधावी, शिवसेना के प्रतापराव जाधव, बीजेपी के जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, बीजेपी के विद्युत वरण महतो, बीजेपी के प्रधान बरुआ, वाईआऱएससी के एन रेद्देप्पा, डीएमके के सेलवम जी, बीजेपी के प्रताप राव पाटिल, बीजेपी के रामशंकर कठेरिया, बीजेपी के प्रवेश साहिब सिंह, बीजेपी के सत्यपाल सिंह और बीजेपी के रोडमल नागर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.


बड़ा सकता है आंकड़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ संसद भवन परिसर में 12 सितंबर तक जितने लोगों के सैम्पल लिए गए थे, उनमें 56 लोगों के सैम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि सूत्रों ने ये भी बताया कि कुछ सांसदों ने संसद भवन के बाहर भी जांच करवाया है, लिहाज़ा उनकी जानकारी मिलने पर ये संख्या और बढ़ भी सकती है.


Also Read: UP में ड्रैगन का दम निकालेंगे योगी, अब चीनी कंपनियों को नहीं मिलेगा एक भी सरकारी ठेका


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव का कटाक्ष- भाजपा को असहमति और विरोध से है खास एलर्जी

Jitendra Nishad

लोकसभा चुनाव: यूपी में 38-38 सीटों पर लड़ेंगे मायावती और अखिलेश, इसलिए कांग्रेस हुई गठबंधन से बाहर

BT Bureau

UP के 52 जिलों में पहुंचा कोरोना, 1176 लोग संक्रमित, मऊ, एटा, सुल्तानपुर में मिले नए मरीज

BT Bureau