Breaking Tube
Politics UP News

आगरा: दारोगा ने BJP पदाधिकारी को मारे थप्पड़, भाजपाइयों ने थाने में जमकर किया हंगामा

Agra

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के पिनाहट कस्बे के सदर बाजार क्षेत्र में गुरुवार की रात अपने घर के सामने खड़े भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर अध्यक्ष निखिल गुप्ता गश्त कर रहे दारोगा जितेंद्र कुमार के कहने पर अंदर नहीं गए, इसपर दारोगा ने उन्हें 2 थप्पड़ जड़ दिए।


इस घटना की जानकारी जब भाजपाइयों को हुई तो उन्होंने थाने का घेराव कर लिया और दारोगा के निलंबन की मांग करते हुए 3 घंटे तक जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। जब तक एसएसपी बबलू कुमार ने दारोगा को लाइन हाजिर नहीं कर दिया, तब तक भाजपाई थाने पर ही डटे रहे। सूत्रों ने बताया कि इस मामले जांच सीओ फतेहाबाद को दी गई है।


Also read: यूपी: सिपाहियों के कंधे पर आई बड़ी जिम्मेदारी, होम आइसोलेट संक्रमित मरीजों की करेंगे निगरानी


सूत्रों के मुताबिक, भाजपा के नगर अध्यक्ष निखिल गुप्ता घर के सामने खड़े कुछ लोगों से बात कर रहे थे। उनका आरोप है कि तभी पिनाहट थाने में तैनात दरोगा जितेंद्र ने आकर उनको घर में अंदर जाने के लिए कहा। निखिल ने बताया कि वे लोगों से बात कर ही रहे थे कि दरोगा गुस्सा हो गए। उन्होंने नजदीक आकर दो थप्पड़ जड़ दिए और भला-बुरा कहा।


वहीं, घटना की जानकारी होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर लिया। नगर अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने घटना की जानकारी जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह की दे दी है। दारोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती गई। ऐसे में सूचना पाकर सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल मौके पर पहुंच गए।


Also Read: संजीत अपहरण कांड की हो सकती है CBI जांच, रडार पर होंगे लापरवाह पुलिसकर्मी


थानाध्यक्ष पिनाहट कुंवर पाल सिंह ने बताया कि पूरा मामला उच्चाधिकारियों को बता दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी। इसी बीच पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह ने एसएसपी को फोन पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी (सीओ) विकास जायसवाल ने बताया कि आरोपी दरोगा पर कार्रवाई हो गई है। उनको लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जाएंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सोमनाथ चटर्जी: 10 बार सांसद, 1996 में चुने गए सबसे उत्कृष्ट सांसद, 89 साल की उम्र में निधन

BT Bureau

सीतापुर: विवाद सुलझाने गए सिपाही पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चाकू से गोदा

BT Bureau

नवजोत सिंह सिद्धू मुसलमानों से बोले- आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हैं, एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी के लिए वोट करें

Jitendra Nishad