Breaking Tube
Politics

कांग्रेस नेता का सपा मुखिया पर हमला, जनता के साथ खड़े होने की बजाय ट्विटर पर व्यस्त हैं अखिलेश यादव

Ajay Kumar Lallu attacked on Akhilesh Yadav over Citizenship Amendment Act and NRC Issue

कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर इस बार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोला हैं. लल्लू ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा ‘जब उन्हें जनता के साथ खड़ा होना चाहिए था तो वे ट्विटर पर व्यस्त हैं’.


Also Read: मायावती का प्रियंका गांधी पर तंज- अच्‍छा होता UP की तरह राजस्‍थान में मृतक बच्चों की पीड़ित माताओं से भी मिलतीं


दरअसल, कुशीनगर में अजय कुमार लल्लू से जब पूछा गया कि समाजवादी पार्टी ने सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों को सम्मान और उनके मुकदमे वापसी का वादा किया है तो उन्होंने कहा ‘जनता ने विपक्ष की भूमिका के लिए सपा को जनादेश दिया. विपक्ष का काम होता है सड़क से लेकर सदन में आंदोलन करना. विपक्ष के नेता को जनता के साथ खड़ा होने की जरूरत थी. इस वक्त अखिलेश यादव को जनता के साथ खड़ा होना चाहिए, लेकिन वे ट्विटर पर व्यस्त हैं. वे केवल बयानबाजी कर रहे हैं’.


Also Read: सपा नेता बोले- सत्ता में आई सरकार तो CAA का विरोध करने वालों को देंगे ‘संविधान रक्षक’ की उपाधि


लल्लू ने आगे कहा ‘आज जनता उन्हें देख रही है. आम आदमी उन्हें देख रहा है. CAA और NRC का विरोध करने वाले अखिलेश को देख रहे हैं. वो उनके साथ खड़े नहीं हैं. आने वाले समय में लोग अखिलेश पर विश्वास नहीं करेंगे. जनता अखिलेश यादव को जान गई है. आने वाले समय में जनता अखिलेश यादव को जरूर जवाब देगी’.


Also Read: भाजपा नेता ने अमित शाह से कहा- चीन की तर्ज पर एक कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किये बिना अलगाववाद और कट्टरवाद को रोकना नामुमकिन है


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर लगा 8 लाख रुपए प्रतिमाह का जुर्माना

BT Bureau

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का निधन, मैक्स अस्पताल में ली अंतिम सांस

Jitendra Nishad

अखिलेश का ओपन लेटर: देश को बर्बाद करना चाहते हैं ढाई आदमी और मीडिया, बीजेपी आईटी सेल ‘इंटरनेट टेररिस्ट सेल’ बन चुका है

BT Bureau