Breaking Tube
Politics

अखिलेश यादव ने स्वीकारी गृहमंत्री शाह की चुनौती, कहा- CAA ही नहीं, विकास पर भी कर लें बहस, हम तैयार

Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने गृहमंत्री अमित शाह की बहस की चुनौती स्वीकार कर ली है। अखिलेश यादव ने अमित शाह की चुनौती स्वीकार करते हुए उन्हें खुले मंच पर बहस के लिए आमंत्रित किया है। इससे पहले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी अमित शाह की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि शाह बहस के लिए जगह का चुनाव कर लें।


गृहमंत्री की भाषा पर उठाए सवाल


जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद अपने संबोधोन में अखिलेश ने की भाषा पर भी सवाल उठाए। अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने कहा कि जो भाषा इस्तेमाल हो रही है, ऐसी भाषा राजनीति में इस्तेमाल नहीं होनी चाहिए। अखिलेश ने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था की हालत खराब है और सरकार मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुसलमान का मुद्दा छेड़ रही है।


Also Read: CAA व NRC के सपोर्ट में उतरीं मुलायम की छोटी बहू, अपील कर कहा- सभी करें समर्थन, देशहित में फैसला


इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री किसानों को भी नहीं बचा पाए…इसलिए जगह तय कर लें हम विकास पर बहस करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि याद रहे कि देश बेरोजगारी में फंस गया है, इतने बड़े पैमाने पर बेरोजगारी कभी नहीं आयी होगी। अब तो लोग आत्महत्या करने लगे हैं, किसान के साथ साथ नौजवान भी आत्महत्या करने लगे हैं।


सपा अध्यक्ष ने कहा कि अर्थव्यवस्था कहां पहुंच गयी है उस पर बहस नहीं करना चाहते। नौकरियों के सवाल पर बहस नहीं करना चाहते, नोटबंदी के सवाल पर बहस नहीं करना चाहते। इसलिए जहां चाहें वहां विकास पर बहस करने के लिए बुला लें, हम समाजवादी लोग तैयार हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

RJD विधायक की गंदी हरकत, लड़की हटा रही थी फिर भी बार-बार रख देते कंधे पर हाथ

BT Bureau

अब असदुद्दीन ओवैसी बोले- अमित शाह कब बदल रहे हैं अपना नाम

Jitendra Nishad

राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे नवजोत सिंह सिद्धू

Jitendra Nishad