Breaking Tube
Politics UP News

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, ट्वीट कर कहा- न चली तानाशाही, न चलेगी बहानाशाही

Akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा सरकारी नौकरियों में 5 साल संविदा के प्रस्ताव और 50 साल में रिटायरमेंट को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार हारकर पीछे हटी और हार छिपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है।


सपा अध्यक्ष अखिलेश ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के युवाओं के आंदोलन व सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की सुलगती नाराज़गी के दबाव में भाजपा सरकार संविदा व 50 साल सेवानिवृत्ति के मामले में हारकर पीछे हटी है व पराजय छुपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है। न चली तानाशाही, न चलेगी बहानाशाही।


Also Read: सपा नेता रमाकांत यादव को मुख्तार अंसारी के गुर्गों से जान का खतरा, राज्यपाल को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा


बता दें कि खबर आई थी कि यूपी में सरकारी नौकरी से पहले पांच साल कर्मचारियों को संविदा पर नौकरी करनी होगी। सरकार का कहना था कि पहले पांच साल नए नियुक्त कर्मचारी संविदा के आधार पर काम करेंगे और हर 6 महीने में उनका असेसमेंट किया जाएगा। इस असेसमेंट में एक एग्जाम भी हो सकता है, जिसमें न्यूनतम 60 फीसदी अंक लाना जरूरी होगा। ऐसा नहीं होने पर कर्मचारी सेवाओं से बाहर कर दिए जाएंगे।


हालांकि, इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि योगी सरकार नौकरियों में कोई नए नियम लागू नहीं करने जा रही है। 5 साल की संविदा और 50 साल में रिटायरमेंट की बातें कोरी अफवाह है और मुद्दाविहीन विपक्ष युवाओं को अफवाह से गुमराह कर रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कल मनोज तिवारी के साथ डिनर करेंगी सपना चौधरी, बीजेपी में आने के हैं आसार

S N Tiwari

फिर एक बार मोदी सरकार के लिए BJP का प्लान ‘B’, यूपी डगमगाया तो ‘मिशन दक्षिण’ लगाएगा नैया पार

BT Bureau

अलीगढ़ : मुस्लिम थी, फिर भी बीजेपी में शामिल हो गई, इसी पर मकान मालिक ने दी गंदी गालियाँ, घर से भी निकाला

BT Bureau