Breaking Tube
Politics

अखिलेश यादव का हमला, पीड़िता को जेल भेजकर तेल मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है सरकार

ranjit bachhan murder

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार (Yogi government) पर जमकर हमला बोला. उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार ने पीड़ित लड़की को जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है. अखिलेश ये बात चिन्मयानंद (Chinmayanand) प्रकरण को लेकर कहीं. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जेपी इंटरनेशनल सेंटर, गोमतीनगर पहुंचे थे. यहां उन्होने जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान ही उन्होने ये बातें कहीं.


पत्रकार वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने चिन्मयानंद मामले को लेकर कहा कि पीड़ित लड़की को सरकार ने जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है. एपल में काम करने वाले विवेक तिवारी को क्या पुलिस ने नहीं मारा. सरकार देखे के चीन से आ रहे पटाखे न बिके. दिवाली आ रही है पटाखे भी चीन से आ गए हैं.


सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश खुशहाल तभी हो सकता है जब जयप्रकाश नारायण के सिद्धांत पर चले. देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं, वही आज भी हैं. महंगाई बढ़ती जा रही है, आज फिर हम सब समाजवादियों को मिलकर संपूर्ण क्रांति पर चलना होगा. 


Also Read: अखिलेश का ऐलान- सपा सरकार आने पर होगी पुष्पेंद्र एनकाउंटर की जांच, न्याय दिलाने के लिए निकालेंगे सायकिल यात्रा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जानिए कौन हैं अनिल सौमित्र, जिनकी गांधी पर टिप्पणी ने उन्हें दिखाया BJP से बाहर का रास्ता

BT Bureau

बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे योगी पर गोरखपुर सांसद का तंज, खुद अपनी सीट बचा नहीं पाए, दूसरों को क्या जीता पाएंगे

Jitendra Nishad

संभल: प्रसपा के नेता ने युवकों से बंटवाई शराब, पुलिस ने पकड़ा तो कही ये बात

S N Tiwari