Breaking Tube
Politics UP News

अखिलेश यादव की मांग, ‘पीएम केयर्स फंड’ को ‘जनता केयर्स फंड’ बनाए BJP सरकार

akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड को जनता केयर्स फंड में तब्दील करने की मांग की है।


सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि चुनावी रैली के लिए लाखों एलईडी टीवी पर अरबों का प्रचार फ़ंड खर्च करने वाली वर्तमान सत्ता के पास क्या शिक्षार्थियों-शिक्षकों के लिए ऑनलाइन शिक्षण के लिए व्यवस्था करने का फ़ंड नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी से पीएम केयर्स फ़ंड को जनता केयर्स फ़ंड बनाए और देश के भविष्य की चिंता करे।


इस ट्वीट के साथ सपा अध्यक्ष ने अपने मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल में छात्रों को मुफ्त लैपटॉप बांटने की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट में कोरोना संक्रमण के मौजूदा हालात के बीच स्कूल खोलने के विचार का भी विरोध किया है।


Also Read: निकल गई अतीक अहमद की माफियागिरी, अब योगी सरकार ने 3000 वर्ग मीटर में बने आलीशान घर पर चलवाया बुलडोजर


अखिलेश ने कहा कि कोरोना काल में शिक्षण सत्र को निरंतर रखने के लिए स्कूल खोलना सुरक्षित विकल्प नहीं है। सरकार गरीब परिवारों में प्रति विद्यार्थी एक स्मार्ट फोन, इंटरनेट नेटवर्क और बिजली उपलब्ध कराए। साथ ही शिक्षकों को भी घरों पर डिजिटल अध्यापन के लिए निःशुल्क हार्डवेयर दे। भाजपा सरकार परिवारवालों से सलाह ले।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘मुसलमान केवल अल्लाह के भरोसे जिंदा हैं’, कांग्रेस-BJP या मोदी के भरोसे नहीं: सपा सांसद

BT Bureau

अमित शाह से मिले सनी देओल, इस सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है बीजेपी

BT Bureau

दो की दावेदारी में फंसा पेंच तो UP Police ने भैंस को ही सौंपा असली मालिक को पहचानने का जिम्मा, हो रही सराहना

Shruti Gaur