Breaking Tube
Politics UP News

केजरीवाल के पास तबरेज-अखलाक के लिए पैसे हैं लेकिन दलित सुशील और राहुल के लिए नहीं: बीजेपी

Arvind Kejriwal Dalit Sushil

दिल्ली में एक और दलित (Dalit) युवक सुशील (Sushil) की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला किया है। बीजेपी ने आदर्श नगर के युवक सुशील के परिवार को किसी तरह की आर्थिक सहायता ना मिलने पर कहा है कि केजरीवाल सरकार के पास तबरेज अंसारी और अखलाक के परिवार को देने के लिए पैसा है लेकिन राजधानी में मारे गए दलित राहुल राजपूत और सुशील के परिवार के घर जाने तक का वक्त नहीं है।


भाजपा ने पीड़ित परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद और कानूनी सहायता देने का आश्वासन दिया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता (Adesh Kumar Gupta) ने आदर्श नगर में दलित युवक सुशील के घर जा कर उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशील की भजन चलाने पर हत्या कर दी गई और उनके भाई सुनील और अनिल को घायल कर दिया गया।


आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा की तरह यहां नहीं जायेंगे, क्योंकि आरोपी उनके लिए वोट बैंक हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल से पूछा, क्या आप सिर्फ एक वर्ग के मुख्यमंत्री हैं? दिल्ली के एक दलित बच्चे की हत्या हो गई और दिल्ली के मुख्यमंत्री अपना वोट बैंक बचाने में लगे हुए हैं।


Also Read: मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज का नाम बदलने पर सियासत शुरू, बीजेपी विधायक का है कॉलेज


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली भाजपा सुशील के परिवार को तुरंत 5 लाख रुपय की आर्थिक सहायता दे रही है। इसके आलावा हर तरह की कानूनी सहायता देगी। आदेश गुप्ता ने सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास झारखंड के तबरेज और यूपी के अखलाख के परिवार को देने के लिए पैसे हैं, लेकिन दिल्ली के अंकित सक्सेना, शुभम, राहुल और सुशील के घर जाने का समय नहीं है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CAB तो बहाना है, NRC पर निशाना है: अश्विनी उपाध्याय

Praveen Bajpai

अखिलेश ने पूछा- कई करोड़ रोजगार बांटने का दावा करने वाली BJP बताए, किस क्षेत्र में कितनी नौकरी दी?

Jitendra Nishad

बसपा सुप्रीमो मायावती का हमला, भारत बंद बीजेपी का ‘पॉलिटिकल स्टंट’ है

Aviral Srivastava