Breaking Tube
Crime Politics

हिंदू धर्म और सीएम योगी पर कांग्रेस नेता की विवादित टिप्पणी, बीजेपी नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

उत्तर प्रदेश में 1000 बसों को लेकर प्रियंका गांधी और यूपी सरकार के बीच छिड़ी जंग में कांग्रेस नेता पंकज पुनिया (Pankaj Punia) को विवादित टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. बीजपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय (Ashwini Upadhyay) ने गौतमबुद्धनगर थाने में कांग्रेस नेता के खिलाफ धारा 295A, 500,505 तथा आइटी एक्ट की धारा 66 मेें मुकदमा दर्ज कराया है. पंकज पुनिया पर हिंदू धर्म और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है.


अश्विनी उपाध्याय ने ट्वीट कर लिखा, “हिंदू धर्म, सनातन संस्कृति और गोरक्षपीठ के महंत आदरणीय योगी का अपमान करने, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और करोड़ों स्वयं सेवकों को बदनाम करने तथा भगवान राम के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कांग्रेस नेता पंकज पुनिया के खिलाफ मैंने नोएडा में मुकदमा दर्ज करा दिया है”.



दरअसल, मंगलावर को 1000 बसों पर सियासी गहमागहमी के बीच हरियाणा से कांग्रेस नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य पंकज पुनिया ने बेहद विवादित ट्वीट कर डाला. पुनिया ने ट्वीट कर लिखा, “कांग्रेस सिर्फ़ मजदूरों को अपने खर्च पर उनके घरों तक पहुँचाना चाहती थी. बिष्ट सरकार ने राजनीति शुरू की. भगवा लपेटकर नीच काम संघी ही कर सकते हैं. ये कब्र से निकालकर लाशों का बलात्कार करने वाले लोग हैं. बेटियों के सामने पैंट उतारकर जय श्रीराम के नारे लगाने वाले हस्तमैथुन करने वाले लोग हैं”.



ट्वीट सामने आते ही यूजर्स ने कांग्रेस नेता को आड़े हाथों लिया फजीयत झेल रहे पुनिया ने विवाद बढ़ता देख ट्वीट डिलीट कर अपनी टिप्पणी को लेकऱ खेद जताया लेकिन तब तक मामला अधिक बढ़ गया था और लोग सोशल मीडिया पर पुनिया की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. लोग ट्विटर पर #अरेस्टपंकजपुनिया पर प्रतिक्रिया देने के साथ गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. #अरेस्टपंकजपुनिया ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. लोगों की मांग पर बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने पंकज पुनिया के खिलाफ गौतमबुद्धनगर थाने में धारा 295A, 500,505 तथा आइटी एक्ट की धारा 66 मेें मुकदमा दर्ज कराया है.


अश्विनी उपाध्याय ने वीडियो जारी कर कहा कि कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने हिंदू धर्म, सनातन संस्कृति, गोरखपीठ के महंत और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने की कोशिश की है. इसके अलावा उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े राष्ट्रवादी औऱ सेवा करने वाले संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को अपमानित करने का प्रयास किया है. इतना ही नहीं पुनिया ने हमारे भगवान राम के लिए भी अभद्र टिप्पणी की है. उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आदत हो गई है कोई भगवा को गाली देता है कोई हिंदू धर्म को गाली देता है, तो कोई साधू-संतों को जेल में डालता है, यही कारण है कि मैने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


यूपी में हो रही बसों की सियासत पर भी उपाध्याय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सेवा करने का ढिंढोरा पीटते घूमते हैं. अगर सेवा ही करना था तो राजस्थान से मजदूर पैदल क्यों आए ? उन्हें बसों में भेजकर क्यों नहीं भेजा ? उन्होंने कहा कि छत्तीगढ़ में भी कांग्रेस सरकार है वहां से भी मजदूरों को बसों से नहीं भेजा गया, मतलब साफ है कि कांग्रेस को सेवा नहीं करनी है केवल सियासत करनी है. इसके बाद भी कांग्रेसियों द्वारा ऐसे घटिया बयान क्षमा योग्य नहीं है नोएडा पुलिस को पंकज पुनिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और इस कृत्य के लिए जल्द से जल्द सजा दिलवाएगी.


Also Read: घर वापसी के लिए UP के प्रवासी मजदूरों से अन्य राज्य न लें किराया, हम खुद देंगे पैसा: सीएम योगी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )As

Related news

शिवराज सिंह के बेटे पर लगाये आरोपों से पलटे राहुल, बोले- ‘कन्फ्यूज हो गया था’

BT Bureau

मोदी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- विपत्ति के समय में ट्रेन से वापस घर लाए जा रहे मजदूरों से पैसे लेना शर्मनाक

Jitendra Nishad

बागपत: नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर बनाया Video, बहला फुसलाकर फैक्ट्री ले गया था शमशाद, तलाश में जुटी पुलिस

S N Tiwari