Breaking Tube
Politics

समान शिक्षा, समान चिकित्सा और समान नागरिक संहिता लागू करेगी मोदी सरकार, भाजपा नेता का दावा

नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा हो गया है. बीजेपी और सरकार बेहद सादगी से सालगिरह मना रही है. मोदी सरकार 2.0 का पहला बीते 5 सालों पर भारी रहा. मोदी सरकार ने कई दशकों से देश की जनता की इच्छाओं और संघ की विचारधारा से जुड़ा धारा 370 का विवाद एक झटके में सुलझा दिया गया, इसके अलावा दशकों पुराना राम मंदिर का मसला भी शांतिपूर्वक हल हो गया. राम मंदिर का निर्माण भी शुरू होने वाला है और समान आचार संहिता की दिशा में भी देश बढ़ चला है. सरकार की सालगिरह पर बीजेपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय (Ashwini Upadhyay) ने दावा किया है कि मोदी सरकार जल्द ही समान शिक्षा, समान चिकित्सा और समान नागरिक संहिता कानून लागू करेगी.


अश्विनी उपाध्याय ने ट्वीट कर लिखा, “ईमानदार मोदी सरकार ही समान शिक्षा समान चिकित्सा समान नागरिक संहिता लागू करेगी. ईमानदार मोदी सरकार ही जनसंख्या नियंत्रण, घुसपैठ नियंत्रण, कट्टरवाद नियंत्रण, धर्मांतरण नियंत्रण, शराब नियंत्रण, अंधिविश्वास नियंत्रण तथा अलगाववाद नियंत्रण कानून बनाएगी”.



उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “ईमानदार मोदी सरकार ही घूसखोरों, जमाखोरों, मुनाफाखोरों, कमीशनखोरों, मिलावटखोरों, टैक्सचोरों कालेकुबेरों, नशा तस्करों, मानव तस्करों, घटतौलियों, हवालाबाजों, नक्कालों, कालाबाजारियों, कालाधन-बेनामी संपत्ति रखने वालों को आजीवन कारावास देने के लिए कानून बनाएगी”.


उपाध्याय ने एक और ट्वीट कर लिखा, “ईमानदार मोदी सरकार ही पुलिस रिफार्म, लीगल रिफार्म, इलेक्शन रिफॉर्म, एजुकेशन रिफार्म, इंडस्ट्रियल रिफार्म, एग्रीकल्चर रिफार्म, डेमोक्रेटिक रिफार्म, जुडिशियल रिफार्म, एडमिनिस्ट्रेटिव रिफार्म और कांस्टीट्यूशनल रिफार्म द्वारा इंडिया को भारत बना सकती है”.



बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर देश की जनता के नाम चिट्ठी (PM Narendra Modi’s letter to nation) लिखी है. कोरोना संकट के दौर में पीएम मोदी ने देशवासियों की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा है कि हमें यह हमेशा याद रखना है कि 130 करोड़ भारतीयों का वर्तमान और भविष्य कोई आपदा या कोई विपत्ति तय नहीं कर सकती. हम अपना वर्तमान भी खुद तय करेंगे और अपना भविष्य भी. हम आगे बढ़ेंगे, हम प्रगति पथ पर दौड़ेंगे, हम विजयी होंगे.


Also Read: ‘हम आगे बढ़ेंगे, हम विजयी होंगे, भारत का भविष्य कोई आपदा तय नहीं कर सकती’… देश के नाम PM मोदी की चिट्ठी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आर्टिकल 370 को समाप्त कर मोदी सरकार ने अंबेडकर, पटेल और मुखर्जी का सपना साकार कर दिया: अश्विनी उपाध्याय

BT Bureau

जिस मकान के लिए आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारी को बैट से पीटा, शिवराज सरकार ने दिया था उसे गिराने का आदेश

S N Tiwari

संभल: अखिलेश की मौजूदगी में गठबंधन प्रत्याशी का विवादित बयान, बोले- महागठबंधन बना है ‘मोदी की मौत’ का पैगाम

BT Bureau