Breaking Tube
Crime Politics

अयोध्या: दिनदहाड़े BJP नेता की गोली मारकर हत्या, जवाबी हमले में आरोपी भी मारा गया

Ayodhya

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) जनपद में सोमवार को हैरिंग्टनगंज ब्लॉक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह और रनर प्रत्याशी राम पदारथ यादव उर्फ नन्ना दयादव के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और दोनों पक्षों की तरफ से हुई फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी आशीष तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जय प्रकाश सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता (bjp leader) थे।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक प्रधान जयप्रकाश सिंह भाजपा सांसद लल्लू सिंह के करीबी थे। घटना की जानकारी मिलने पर सांसद लल्लू सिंह भी मौके पर पहुंचे। यहां पहले से ही हजारों की तादाद में लोग एकत्रित हैं। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना के पीछे आपसी विवाद माना जा रहा है।


Also Read: BJP युवा नेता की मॉर्फ्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर की वायरल, मो. आसिम गिरफ्तार


प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गांव में एक पंचायत के दौरान नन्हा यादव ने ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह को गोली मार दी। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने नन्हा यादव पर फायर कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उनका कहना है कि दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी है। घटना के बाद जयप्रकाश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं, नन्हा यादव की भी अस्पताल में मौत हो गई। नन्हा यादव हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।


फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BJP प्रत्याशियों के लिए अपने इलाकों में प्रचार कर रहीं थी 2 महिला कांग्रेस नेता, पार्टी से निष्कासित

BT Bureau

गाजीपुर हिंसा पर बोले अखिलेश- CM मंच और सदन में कहते हैं ‘ठोंक दो’, इसलिए हुई घटना

BT Bureau

यूपी: जिस आरोपी को पकड़ने गयी थी पुलिस वही कार लेकर हुआ फरार, रोकने की कोशिश में दारोगा को आईं चोटें, महकमे में मचा हड़कंप

S N Tiwari