Breaking Tube
Politics

दिव्यांगों के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बोले- टांग तोड़कर व्हीलचेयर दे सकता हूं, इधर आओ

babul supriyo

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बयान ने एक बार फिर नए विवाद को हवा दे दी है। उन्हे पश्चिम बंगाल के आसनसोल के नजरूल मंच ऑडिटोरियम में दिव्यांगों के कार्यक्रम में एक शख्स पर इतना नाराज हो गए कि उसे टांग तोड़ने की धमकी दे डाली। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो दिव्यांगों को व्हीलचेयर और अन्य जरूरी उपकरण दान करने के लिए सामाजिक अधिकारिता शिविर पहुंचे, जहां एक व्यक्ति पर उनका गुस्सा फूट पड़ा।

 

केंद्रीय मंत्री ने टांग तोड़कर बैसाखी देने की धमकी दे डाली

बता दें केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कार्यक्रम में मौजूद शख्स को जमकर फटकार लगाते हुए कहा, ‘क्या हुआ भाई साहब? कोई तकलीफ है। आपका एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं। इधर आ जाइए।’ बाबुल सुप्रियो इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपनी सिक्यॉरिटी से कहा, ‘अगली बार यदि यह वहां से हिले तो इनका एक पैर खोल लीजिएगा, मैं इनका एक-एक लाठी दे दूंगा।’

 

Also Read : भारत में मुसलमान नहीं रहेंगे, तो ये हिंदुत्व नहीं रहेगा : मोहन भागवत

 

इससे पहले भी सिंगर से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो इस तरह की बयानबाजी कर चुके हैं। बता दें कि इसी साल मार्च में आसनसोल में ही रामनवमी समारोह के दौरान सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हुए इलाकों का दौरा करने पहुंचे बाबुल सुप्रियो ने वहां प्रदर्शन कर रही भीड़ को खाल खिंचवाने की धमकी दे डाली थी।

 

ट्वीटर यूजर्स ने किया ट्रोल

 

 

न्यज एजेंसी एएनआई ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की इस बयानबाजी का ट्वीट किया तो ट्टीटर यूजर हर्षित तिवरी ने लिखा कि यह होता है जब नाचने वाले, हास्य कलाकार और सड़कों पर गाने वाले मंत्री बन जाते हैं।

 

 

वहीं, ट्वीटर यूजर दीपक सिंघई ने लिखा कि बाबुल सुप्रियो जी ये बाहुबल मुस्लिम तुष्टिकरण झेलते, विचारधारा के लिए अपने सीने पर गोली खाते बंगाल के हिंदुओं की रक्षा के लिए दिखाइए…न कि अति उत्साही प्रशंसक पर।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब समझौते की कोई गुंजाइश नहीं, 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पार्टी- शिवपाल यादव

Aviral Srivastava

AAP नेता का आरोप- प्रधानमंत्री के रोड शो में खर्च हुए सवा करोड़, चुनाव आयोग मोदी को करे अयोग्य घोषित

S N Tiwari

उन्नाव रेप कांड में नया खुलासा, पीड़िता के साथ 3 लोगों ने 9 दिन तक लगातार किया गैंगरेप, इस तरीके से किया था किडनैप

S N Tiwari