Breaking Tube
Politics UP News

भदोही बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP से गिरफ्तार, अवैध वसूली व जमीन कब्जाने के हैं आरोप

Bhadohi Mla vijay mishra

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (mla vijay mishra) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्हें मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से एमपी पुलिस ने हिरासत में लिया है। विधायक पर कृष्ण मोहन तिवारी का मकान कब्जा करने और उनकी संपत्ति अपने बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास का आरोप है। मध्य प्रदेश के आगर जिले के एसपी ने भदोही पुलिस अधीक्षक के अनुरोध पर यह कार्रवाई की है। विधायक को औपचारिक रूप से गिरफ्तार करने के लिए भदोही पुलिस की टीम मालवा के लिए रवाना हो गई है।


एसपी रामबदन सिंह के मुताबिक तिवारी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक उन्हें डरा धमकाकर और बंधक बनाकर उनके धनापुर स्थित मकान में जबरन रहते हैं और वसीयतनामा बनवाकर उनकी सारी संपत्ति अपने पुत्र विष्णु मिश्रा के नाम करने के लिए दबाव बना रहे हैं। आरोप लगाया कि उनकी फर्म का संचालन विधायक ने अपने हाथ में ले लिया और सारा लेन-देन अपनी पत्नी और पुत्र के खाते में कराने लगे।


Also Read: भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा बोले- ब्राह्मण हूं, इसीलिए कभी भी हो सकता है मेरा एनकाउंटर, पुलिस बोली- अपराधों से ध्यान भटकाने की कर रहे कोशिश


पीड़ित कृष्णमोहन तिवारी का आरोप है कि विधायक उनके ठेकों के आय-व्यय की जानकारी भी नहीं देते थे। ऐसे में पुलिस ने विधायक, उनकी एमएलसी पत्नी और पुत्र पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता की सुरक्षा के लिए उन्हें एक गनर मुहैया कराने के साथ ही उनके आवास पर चार पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।


बता दें कि पीड़ित कृष्णमोहन तिवारी ने इस संबंध में 4 अगस्त को गोपीगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था।


Also Read: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी रामलली मिश्रा रहस्यमय स्थिति में लापता, गनर ने पुलिस को दी सूचना


वहीं, गुरुवार को विधायक विजय मिश्रा ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें यह कहते सुना जा रहा है कि पुलिस उनकी कभी भी हत्या कर सकती है। विजय मिश्रा ने वीडियो में यह भी आरोप लगाया है कि ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है और उनकी हत्या की जा सकती है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, PM मोदी से लगाई गुहार, बोले- सर बताइए आपके समर्थकों से कैसे निपटें…

S N Tiwari

मेरठ: 4 बेटियां पैदा होने पर शौहर ने बीवी को मार-पीटकर घर से भगाया, पीड़िता बोली- दे रहा दूसरा निकाह करने की धमकी

BT Bureau

जय शाह मानहानि केस: The Wire को SC की फटकार, कहा- ये कैसी पत्रकारिता ?, प्रेस की स्वतंत्रता वनवे ट्रैफिक नहीं हो सकती

BT Bureau