Breaking Tube
Politics UP News

भदोही: जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी और बेटे के खिलाफ कुर्की का नोटिस जारी

Bhadohi mla vijay mishra

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (mla vijay mishra ) की फरार चल रही एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुर्की का नोटिस जारी किया गया है। इस संबंध में पुलिस ने नोटिस भी चस्पा कर दिया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने दोनों को 15 अक्टूबर तक हाजिर होने का निर्देश दिया है, ऐसा नहीं करने पर उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी।


संपत्ति कब्जाने समेत अन्य आरोप में विधायक विजय मिश्रा चित्रकूट जेल में बंद हैं। विजय मिश्रा के एक रिश्तेदार ने ही यह केस दर्ज करवाया है। विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में विधायक विजय मिश्रा चित्रकूट जेल में बंद हैं।


Also Read: लखनऊ: मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास ईनामी अपराधी घोषित, पुलिस ने रखा 25-25 हजार का ईनाम


वहीं, विधायक की पत्नी जो कि मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं और उनका बेटा विष्णु मिश्रा, दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस लगातार इन दोनों की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक सफलता हासिल नहीं हो पाई है। ऐसे में विवेचक कृष्णानंद राय की तरफ से प्रार्थना पत्र अभियोजन अधिकारी के माध्यम से दोनों के खिलाफ धारा 82 की कार्रवाई निर्गत किए जाने की अपील की गई थी।


मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दोनों के खिलाफ धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों को हाजिर होने के लिए 1 महीने का समय दिया गया है। गौरतलब है कि दोनों के हाजिर ना होने पर कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

BT Bureau

अयोध्या में 5 एकड़ जमीन पर बनेगा अस्पताल, लाइब्रेरी और रिसर्च सेंटर, CM योगी को शिलान्यास का न्योता देगा सुन्नी वक्फ बोर्ड

BT Bureau

‘वनवास’ भोग रहे मोदी से पहली बार बढ़ी थी जेटली की नजदीकियां, मुख्यमंत्री बनवाने में भी निभाया था अहम रोल

BT Bureau