Breaking Tube
Entertainment Politics

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में CM नीतीश कुमार ने की CBI जांच की सिफारिश

Bihar CM Nitish Kumar

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की सिफारिश की है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा सीबीआई जांच की मांग के बाद सरकार ने सीबीआई की अनुशंसा कर दी है।


इधर, सुशांत के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि अब इस मामले में दूध का दूध और पानी हो जाएगा। बिहार विधानसभा में भी सोमवार को सुशांत आत्महत्या का मामला गूंजा था और करीब सभी दलों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।


इस मामले में बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल का अभाव दिख रहा था। मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने के आरोप और पटना एसपी सिटी को क्वारंटाइन करने के बादइ मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा था कि ये उनका अधिकार क्षेत्र है। मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि हमने देखा उन्हें (बिहार पुलिस) एक बड़ी कार में और उसके बाद एक ऑटो में। उन्होंने हमें कार के लिए नहीं कहा। उन्होंने हमें केस के लिए डॉक्यूमेंट्स मांगे। हमने उनसे कहा कि यह हमारा अधिकार क्षेत्र है।


Also Read: SSR Case: रिया चक्रवर्ती के वकील का सामने आया बयान, बताई कई अहम बातें


परमबीर सिंह ने आगे कहा कि उन्हें यह साझा करना चाहिए कि कैसे वे हमारे अधिकार क्षेत्र में आ गए। हम इसकी जांच के लिए कानूनी राय ले रहे हैं। परमबीर सिंह ने सोमवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी। इसके अगले दिन ही वह यहां के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।


सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस की जांच में किसी भी नेता का नाम सामने नहीं आया है। सिंह ने कहा कि बिहार की पुलिस टीम के साथ सहयोग नहीं करने का सवाल ही नहीं है। बिहार पुलिस की एक टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के लिए महानगर आई हुई है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस कानूनी मशविरा कर रही है।


Also Read: अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो ‘डिप्रेस्ड’ नहीं हो सकते, ऐसे इंसान नहीं…


वहीं, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती हमारी आरोपी है, हमारी पुलिस जांच कर रही है, सबूत मिलते ही अब रिया की गिरफ्तारी करेंगे। डीजीपी ने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है। अभी तक सुशांत के पैसे को लेकर कोई जांच ही नहीं की गई। उन्होंने कहा कि हमारे आईपीएस से बंदी जैसा व्यवहार किया जा रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीएम योगी ने CAA हिंसा पर वसूली की कार्रवाई तेज करने के दिए आदेश, कहा- किसी को भी नहीं बक्शना

BT Bureau

एक्ट्रेस सोनल चौहान की हॉटेस्ट बिकिनी पोस्ट ने उड़ाई फैंस की नींद

Satya Prakash

कोरोना वायरस: 150 का मास्क 350 में बेच रहा था कांग्रेसी नेता, सील हुई मेडिकल सहित 3 स्टोर

Jitendra Nishad