Breaking Tube
Politics

बिजनौर: SP नेता ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, मदद के नाम पर खतरें में डाल दीं सैकड़ों जान

करोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमितों का आंकड़ा 1637 पहुंच गया है. लेकन इसके बावजूद संक्रमण पर काबू करने के लिए लगाए गए लॉकडाउन को कुछ लोग गंभीरता से लेने को तैयार नहीं हैं. आम जनता की तो छोड़िए जनप्रतिनिधि भी इसके उल्लंघन में पीछे नहीं हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से आ रहा है. जहां समाजवादी पार्टी के विधायक ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दी. मदद के नाम पर सैकडो़ं जान खतरे में डाल दीं. अब पुलिस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बुधवार का बयाया जा रहा है. नगीना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस (SP MLA Manoj Paras) ने गरीबों की मदद के लिए अपने घर के बाहर लोगों की भीड़ इक्कट्ठा कर ली. इस दौरान न तो सोशल डिस्टेंसिग को फॉलो किया गया और न ही वितरण में किसी तरह के नियम को अपनाया गया. जिसके चलते लोगों में राशन लेने के लिए भगदड़ मच गई.


मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थित को किसी तरह काबू में किया. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर घर भेजा. वहीं इस मामले पर विधायक मनोज पारस का कहना है कि हमने सोचा था एक साथ दस से पंद्रह लोग खड़े हो जाएंगे, उनको आराम से राशन दे दिया जाएगा. पता नहीं अचानक इतनी भीड़ कैसे उमड़ गई. किसी ने लोगों को गुमराह कर दिया. जब भीड़ जमा हो गई तो बांटना मजबूरी थी. ना बांटते तो लोग कहते हम भूखे हैं, राशन नहीं है और विधायक जी कुछ कर नहीं रहे.


Also Read: CM योगी सख्त: विदेश से आए लोगों की सूचना न देने वालों पर करें FIR, मानवता के खिलाफ कोशिश बर्दाश्त नहीं


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अरविंद केजरीवाल ने कहा- ‘जो गाय के नाम पर वोट मांगते हैं, उन्हें गायों को चारा भी उपलब्ध कराना चाहिए’

BT Bureau

हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है, एकता की जरूरत समानता की नहीं: शशि थरूर

S N Tiwari

बैन हटते ही बरसीं मायावती- योगी दलितों के यहां खाना खाकर मीडिया में चलवा रहे, निष्पक्ष चुनाव असंभव

BT Bureau