Breaking Tube
Politics

राहुल गांधी के ‘नड्डा कौन’ के जवाब में कपिल मिश्रा का #IamNadda, बोले- इस बदतमीजी का जवाब देना जरूरी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) द्वारा पूछे गए सवालों पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा कि ‘कौन हैं नड्डा’. इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि नड्डा कोई ‘हिंदुस्तान के प्रोफेसर’ तो हैं नहीं कि उनकी हर बात का जवाब दें. राहुल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल रखा है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने राहुल को जवाब देते हुए कहा कि परिवारवाद और देश विरोध से पैदा हुए मूर्ख शहजादे नहीं समझ सकते “नड्डा कौन” हैं.


कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, “विद्यार्थी जीवन से राष्ट्र और संगठन को समर्पित हर देशभक्त नड्डा है परिवारवाद और देश विरोध से पैदा हुए मूर्ख शहजादों को ये बात कभी समझ नहीं आ सकती कि “नड्डा कौन”.


इसके अलावा कपिल मिश्रा ट्विटर पर #IamNadda से ट्रेंड चला रहे हैं.उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “कल राहुल गांधी ने जिस अहंकार और बदतमीजी के साथ भाजपा अध्यक्ष नड्डा जी को संबोधित किया. उसका जवाब देना जरूरी आओ मिलकर राहुल गांधी को समझा दें भाजपा का हर एक कार्यकर्ता नड्डा है देश के कोने कोने में, हर बूथ में, हर कार्यकर्ता नड्डा है @RahulGandhi को tag करके कहे”.


बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) पर पलटवार किया है. राहुल गांधी ने कहा कि जे.पी. नड्डा “वह कौन हैं और मुझे उनकी बात का जवाब क्यों देना चाहिए.” राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. नड्डा के उनके खिलाफ सिलसिलेवार ट्वीटों के बारे में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा, “वह कौन हैं, जिनकी बातों का मुझे जवाब देना है? क्या वह मेरे प्रोफेसर हैं? मैं उन्हें नहीं, देश को जवाब दूंगा.” उन्होंने नड्डा के ट्वीटों पर सवाल उठाते हुए उनकी आलोचना की. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने राहुल गांधी आरोप लगाया था कि वह किसानों को भड़काते हैं.


नड्डा पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि किसानों को सच्चाई का पता है. उन्होंने यह भी कहा कि यह तो विचलित करने का एक प्रयास है, पूर्ण विक्षेप नहीं है. राहुल ने कहा, “उनके दिल में क्या है, वे मेरे बारे में बोल ही चुके हैं. सरकार किसानों को विचलित करने की कोशिश कर रही है. सरकार उन्हें बात करने के लिए कह रही है और वार्ता नौ बार की गई है. किसानों को वास्तविकता पता है. राहुल गांधी क्या करता है, हर किसान को पता है.”


Also Read: Tandav मेकर्स की गिरफ्तारी की तैयारी!, मुंबई पहुंची UP Police


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीएम योगी के कुंभ स्नान पर शशि थरूर ने कसा का तंज, कहा- ‘संगम में सभी नंगे हैं’

admin

मायावती का मोदी सरकार पर हमला कहा – ‘केरल के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है सरकार’

BT Bureau

‘अल्लाह हू अकबर’ कहकर बुरे फंसे सिद्धू, सिख संगठन ने खोला मोर्चा

BT Bureau