Breaking Tube
Politics

साधु-संतों से दुराव रखने वाले अखिलेश यादव CAA पर झूठ फैलाकर UP में दंगा कराना चाहते हैं: मनीष शुक्ला

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला (Manish Shukla) ने कहा कि साधु-संतों से दुराव रखने वाले अखिलेश यादव सीएए पर झूठ फैलाकर प्रदेश में दंगा कराना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होने समाजवादी पार्टी पर तुष्टीकरण का आरोप भी लगाया. मनीष शुक्ला ने ये बातें बुधवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं.


झूठ फैलाकर दंगा कराना चाहते हैं

मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव जैसे नव समाजवादियों को हमेशा साधु-संतों से दुराव रहा है. वे कभी भी भारतीय संस्कृति के पोषक नहीं रहे हैं. यही कारण है कि वे सत्ता में रहते हुए भी दंगों पर काबू पाने के बजाय हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करते रहे. निश्चित रूप से प्रदेश में 2017 के बाद से विकास की धारा बह रही है. कानून व्यवस्था के मोर्चे पर प्रदेश सरकार ने बेहतर काम किया है. इस कारण अखिलेश यादव जैसे नेता असहज स्थिति में हैं, क्योंकि अपराधियाें पर कार्रवाई होने पर उनके द्वारा संरक्षण पाये व्यक्तियों को जेल जाना पड़ा है. इसी कारण वे इस तरह की अनर्गल बातें कर, झूठ फैलाकर प्रदेश में दंगा करवाना चाहते हैं.


सपा ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भारत हमेशा संतों का देश रहा है. यह अराजक और गुंडों का देश नहीं है. सपा को वह दिन भी याद करना चाहिए, जब सत्ता में रहते हुए भी उसके लोगों ने मीडिया घरानों में भी तोड़फोड़ करने से हिचक नहीं की थी. हल्ला बोल का नारा दिया था. देश हल्ला बोल से नहीं चलता. सपा सिर्फ एक वर्ग को खुश करने में लगी हुई है. उन्होने कहा कि सपा हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करने की माहिर रही है और अब राजनीतिक रूप से हाशिये पर चले जाने के कारण प्रदेश में हिंसा एवं भय का वातावरण बनाना चाहती है.


विरोध से पहले पढ़े क्या है CAA

मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव को सीएए पर विरोध करने से पहले उसे पढ़ लेना चाहिए. शायद उन्होंने इसे पढ़ने की जहमत नहीं उठाई. इसी कारण वे सिर्फ उल-जुलूल की बातें कर रहे हैं. उन्होंने अखिलेश यादव से पूछा कि क्या वे बता सकते हैं कि कानून के किस पैरा में दिया है कि हिन्दुस्तान में रहने वाले किसी व्यक्ति को किसी प्रकार का कागज दिखाना पड़ेगा.


Also Read: CAA व NRC के सपोर्ट में उतरीं मुलायम की छोटी बहू, अपील कर कहा- सभी करें समर्थन, देशहित में फैसला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नरेंद्र मोदी के फैन ने मौन व्रत रख छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या

BT Bureau

जब तक मंत्री और संतरी के बच्चे एक स्कूल में नहीं पढ़ेंगे तब तक नहीं आएगा ‘रामराज्य’

BT Bureau

मायावती ने बसपा संगठन में किये बड़े बदलाव, इन 3 कोऑर्डिनेटरों को सौंपी UP संभालने की जिम्मेदारी

BT Bureau