Breaking Tube
Politics UP News

सपा सांसद जया बच्चन को रवि किशन का जवाब, कहा- मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा, मैंने खुद को काम दिया

BJP MP Ravi kishan shukla jaya bachhan

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (jaya bachhan) ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन शुक्ला (BJP MP Ravi kishan shukla) द्वारा लगाए गए आरोपों को शर्मनाक बताया। इस पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने जवाब देते हुए कि वह जया बच्चन के बयान से आहत हैं। उन्होंने कहा कि मैं बच्चन परिवार का काफ़ी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी।


भाजपा सासंद ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि ‘बॉलीवुड गटर है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इस इंडस्ट्री को ड्रग्स के माध्यम से खोखला कर रहे हैं, उनकी यह मुहिम इसके खिलाफ है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया, मैंने बंद पड़े भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को जीवित किया, मुझे अपनी फ़िल्म उद्योग से काफ़ी प्रेम है और इस उद्योग ने मुझे काफ़ी काम और संम्मान दिया।


Also Read: रवि किशन ने लोकसभा में उठाया ‘फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ का मुद्दा, केंद्र सरकार से की सख्त कार्रवाई की मांग


बता दें कि बीजेपी सासंद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग्स की लत लग चुकी है। उन्होंने कहा कि जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात शुरू हुई है तो इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए। मोदी जी देश में सफाई का अभियान चला रहे हैं और जो कुछ लोग बॉलीवुड में इस जहर को फैला रहे हैं उसे खत्म करना चाहिए।


रवि किशन का कहना है कि यह आने वाली पीढ़ी के लिए और उनके बच्चों के लिए काफी जरूरी है, ड्रग माफिया के खिलाफ होने पर उन्हें एक तरह से खतरा भी लगता है लेकिन वह इस मुहिम को चलाते रहेंगे। वहीं, मंलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना ही उनपर टिप्पणी की।


Also Read: जनसंख्या नियंत्रण पर BJP सांसद रवि किशन का प्राइवेट मेंबर बिल, भोजपुरी को 8वीं अनुसूची में शामिल करने की भी मांग


सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे गटर बता रहे हैं, कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं, जबकि बॉलीवुड प्रत्यक्ष तौर पर 5,00,000 लोगों को नौकरी देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50,00000 से भी अधिक लोगों को रोजगार दे रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गिरिराज सिंह की चेतावनी- नमाज के लिए देश में बनी हैं मस्जिद, पाकिस्तान की भाषा न बोलें ओवैसी

BT Bureau

मोदी के मंत्री ने हैदराबाद को बताया था आतंकियों का ‘सेफ जोन’, अमित शाह ने लगाई फटकार

BT Bureau

साज़िश: विधायक की बेटी के साथ ग़ायब हुए अजितेश के एकाउंट में एक शख्श ने लगातार डाले पैसे, क़र्ज़ में डूबा अजितेश इन्हीं पैसों से करता रहा हवाई यात्राएँ

BT Bureau